निकाय चुनाव को लेकर योगी का शंखनाद, मंच से खोला अयोध्या से शुरुआत का राज

निकाय चुनाव को लेकर योगी का शंखनाद, मंच से खोला अयोध्या से शुरुआत का राज
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अयोध्या से नगर निकाय चुनाव के प्रचार की शुरुआत की। इस अवसर पर जीआईसी मैदान में अयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आयोध्या की अपनी एक पहचान है। सात पवित्र नगरियों में पहली पुरी है, अयोध्या। यहां पहली बार नगर निगम के चुनाव हो रहे हैं। चुनाव के लिए आप सब तैयार हैं। इसलिए नगर निगम चुनाव की पहली सभा आयोध्या में हो रही है।
इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, महंत रामदास, महंत सुरेशदास भी मंच पर मौजूद रहे।

अयोध्यावासियों से बीजेपी प्रत्याशियों को वोट देने की अपील करने के साथ उन्होंने कहा कि नगर निकाय के चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। लगभग 30 फीसदी आबादी इन निकाय इकाईयों में निवास कर रही है। केंद्र और राज्य द्वारा बनाई जा रही योजनाओं का लाभ इन ‌इकाईयों के निचले स्तर तक पहुंचे इसलिए नगर निकाय इकाइयों में भी बीजेपी बोर्ड का गठन होना चाहिए।

चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले सीएम आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता है, राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं। इसलिए इस चुनाव प्रचार की शुरुआत अयोध्या से की जा रही है।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने आज से चुनाव प्रचार की शुरुआत की है। पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने मात्र 29 हजार घरों का निर्माण किया। हमने मात्र सात महीने के कार्यकाल में नगरीय क्षेत्रों एक लाख 61 हजार से ज्यादा घर उपलब्‍ध करा चुके हैं।

SHARE