सीएम योगी ने राहुल गांधी के दौरे पर भी साधा निशाना;उन्होंने कहा कि गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट ना बनने दें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने ‘स्वच्छ यूपी, स्वस्थ यूपी’ की शुरुआत की, जो 24 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि गंदगी से इंसेफेलाइटिस होता है और गंदगी दूर करके बीमारी से बचा जा सकता है, इसके लिए लोगों को जागरूक करना जरूरी है।

इस दौरान गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंसेफेलाइटिस से पीड़ित बच्चों की मौत पर पूर्व सरकार पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैंने इंसेफेलाइटिस के खिलाफ आंदोलन शुरू किया, जब इसकी बात आती है तो रोकथाम इलाज से बेहतर है और यह स्वच्छता से शुरू होता है।

इतना ही नहीं सीएम योगी ने अखिलेश को शहजादा तो राहुल को युवराज कहके संबोधित किया। उन्होंने कहा कि शहजादे और युवराज का यूपी पर ध्यान नहीं जाता एवं बच्चों की मौत के लिए पूर्व की अखिलेश सरकार जिम्मेदार है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम पूर्वी यूपी को इंसेफेलाइटिस से मुक्त करेंगे।

सीएम योगी ने राहुल गांधी के दौरे पर भी साधा निशाना। उन्होंने कहा कि गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट ना बनने दें और दिल्ली में बैठा कोई युवराज इसे नहीं समझ सकता है। उन्होंने कहा कि हम पूर्वी उत्तर प्रदेश को पिकनिक स्पॉट बनाने की इजाजत नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि 10-15 साल मे पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार को संस्थागत किया और मैंने प्रशासन से कई बार कहा है कि स्वच्छता और स्वच्छ पेय जल ही उपाय है।

SHARE