हरियाणा: बेटी बचाओ का नारा बीजेपी सरकार पर भारी, नाबालिग से rape, हत्या फिर गुप्तांग में लकड़ी ठूस दी

हरियाणा: बेटी बचाओ का नारा बीजेपी सरकार पर भारी, नाबालिग से rape, हत्या फिर गुप्तांग में लकड़ी ठूस दी
हिसार में भी निर्भया जैसी दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात मां के पास सो रही छह साल की मासूम का पहले अपहरण कर रेप किया गया और फिर गुप्तांग में लकड़ी घुसाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई।
वारदात के बाद उकलाना कस्बे में सनसनी फैल गई। शनिवार को विरोध स्वरूप लोगों ने बाजार बंद करा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। सीन ऑफ क्राइम टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण, रेप, मर्डर और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें:- महिला को लिफ्ट देकर जंगल में ले गए कार सवार बदमाश, फिर बनाया हवस का शिकार

मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह शुक्रवार रात नौ बजे अपने बच्चों के साथ सोई थी। शनिवार सुबह जब वह उठी तो बच्ची गायब थी। पड़ोसियों की सहायता से उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली।

बाद में दो महिलाओं ने बताया कि एक बच्ची अर्धनग्न अवस्था में गोदाम की दीवार के पास सुनसान में पड़ी हुई है। मौके पर जाकर देखा तो बच्ची की नाक और गुप्तांग से खून निकला हुआ था। गुप्तांग में लकड़ी ठूंस रखी थी।

पुलिस ने मौके का मुआयना किया तो झोपड़ी और घटनास्थल के पास एक जैसे जूतों के निशान मिले हैं। पुलिस को अंदेशा है कि वारदात में एक या इससे अधिक लोग भी शामिल हो सकते हैं। एसपी मनीषा चौधरी ने  एसआईटी का गठन कर दिया है। डीएसपी जयपाल सिंह के नेतृत्व में यह टीम काम करेगी।

टीम में फोरेंसिक साइंस और महिला अधिकारी भी शामिल होंगी। वारदात के बाद उकलाना के लोगों ने बाजार बंद करा दिए। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जलूस निकाला। बच्ची के अंतिम संस्कार तक बाजार बंद रखने का एलान किया। उधर कांग्रेस और इनेलो ने पीड़ित परिवार को मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

हिसार के पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने कहा कि यह बहुत बड़ी वारदात है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मैंने टीम को निर्देश दिए हैं। एसआईटी गठित कर 15 दिन में रिपोर्ट मांगी है। मौके पर तुरंत फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम को भी भेजा गया, जिससे सबूत जुटाए जा सकें।

SHARE