राष्ट्रविरोधियों और काला धन वालों को ऐसे ही मारेंगे

आप सब को याद होगा कुछ समय पहले एक मूवी आयी थी “अपरिचित”. जिसमें अम्बी नाम का किरदार होता है जो समाज में व्याप्त बुराइयों और बुरे काम करने वाले शख्स को सजा देने का जिम्मा खुद उठा लेता है. वह हर उस इंसान की लिस्ट बनाता है जो भ्रष्टाचार में लिप्त है और अंत में एक एक कर सबको मौत के घाट उतारता जाता है।

ठीक ऐसा ही एक मामला दिल्ली पुलिस के संज्ञान में आया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार उसे सोमवार (17 जुलाई) रात को एक 32 वर्षीय कारोबारी के शव के पास से एक पर्चा मिला जिस पर लिखा था, “यहां ड्रग तस्कर हैं, देशद्रोही हैं, भ्रष्ट डॉक्टर हैं, जुआड़ी हैं, कालेधन वाले हैं और महिलाओं पर हमला करने वाले या उनके रेप करने वाले हैं, ये सब हमारे निशाने पर हैं। अगर उन्होंने अपना रास्ता नहीं बदला तो हम आधुनिक हाई-टेक हथियारों से उनकी एक-एक कर हत्या कर देंगे।” मारे गए कारोबारी की पहचान 32 वर्षीय विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है। विकास की द्वारका सेक्टर 22 स्थित अपने घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के साथ मिले पर्चे पर दस्तखत की जगह “जय हिन्द जय भारत” लिखा हुआ था। पर्चे में लिखा हुआ था कि पुलिस की मदद के लिए ये संदेश छोड़ा जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पर्चे पर लिखा था, “हम नाइंसाफी को दुरस्त करना चाहते हैं। अगर इसके लिए युद्ध की जरूरत है तो वही सही।” पुलिस के अनुसार हमलावरों ने इस पर्चे पर अपना नाम भी लिखा है।

SHARE