जब बॉक्सर विजेंदर ने राहुल गांधी से पूछा- सर आप शादी कब करेंगे, तो मिला ये जवाब

राहुल गांधी बोले- चीनी युवाओं के हाथों में मेड इन ह‍िमाचल प्रदेश ल‍िखा फोन देखना चाहता हूं
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कब शादी करेंगे इसको लेकर तमाम अटकलें लगती रही हैं लेकिन वह हर बार इस सवाल से बचते रहे हैं, लेकिन गुरुवार को वह इस सवाल पर ऐसे फंसे की जवाब देना ही पड़ा। जवाब देना भी मजबूरी हो गया क्योंकि सवाल पूछने वाला भी बिना जवाब लिए मानने को तैयार नहीं था।
मामला था राजधानी दिल्‍ली में आयोजित पीएचडी चैंबर के एक कार्यक्रम का, जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंच से कई लोगों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी बीच बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि राहुल चुप्पी साध गए, लेकिन बाद में जवाब देना पड़ा।

विजेन्दर सिंह ने राहुल से स्पोर्ट्स और शादी को लेकर दो सवाल पूछे। स्पोर्ट्स के मुद्दे पर राहुल ने बताया कि वह खेलों को काफी पंसद करते हैं खुद भी दिन में कम से कम एक घंटा खेलों के लिए निकालते हैं। राहुल के अनुसार वह स्विमिंग, वाकिंग सहित कई अन्य खेलों पर भी ध्यान देते हैं।

फिर विजेन्दर ने राहुल से पूछा कि आप शादी कब करेंगे पूरा देश ये जानना चाहता है। इस पर राहुल पहले तो चुप रहे लेकिन जब विजेन्द्र नहीं माने तो उन्होंने कहा कि मैं डेस्टिनी पर विश्वास करता हूं, इसलिए शादी जब होगी तब होगी।

इससे पहले कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।  राहुल ने कहा कि ‘भारत में बेरोजगारी एनडीए सरकार का नतीजा है, मोदी सरकार ने भारत की उम्मीदों पर पानी फेरा है। इस सरकार से जनता का विश्वास खत्म हो चुका है।’

 

SHARE