TSPSC ने जारी किया स्टाफ नर्स के 1196 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन

तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन(TSPSC) ने DPH & FW और तेलंगाना वैद्य विधान परिषद में स्टाफ नर्स के 1196 पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं। अगर आप इन सेवाओं के लिए योग्य हैं तो 11 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जॉब लोकेशन  तेलंगाना में रहेगी। आवेदन कैसे करना है,क्या शैक्षणिक योग्यताएं चाहिए व अन्य जरूरी योग्यताओं व नियमों के बारे में जानते हैं।

नर्स वैकेंसी के पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताः उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12 वीं या समकक्ष कक्षा पास की हो और जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी (GNM) या बीएससी नर्सिंग में पास की हो। साथ ही उम्मीदवार का AP/TS नर्सिंग काउंसिल में पंजीकरण हो चुका हो।

आयु सीमाः उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल व अधिकतम 44 साल होनी चाहिए। आयु की गणना 01.07.201 से की जायेगी।

TSPSC सिलेक्शन प्रक्रियाः उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा (बहुविकल्पीय) और अनुभव के आधार पर किया जायेगा।

आवेदन करने का तरीकाः इच्छुक उम्मीदवार तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन(TSPSC) की अधिकारिक वेबसाइट www.tspsc.gov.in के माध्यम से कर सकते हैं। आवेदन 16.11.2017 से 11.12.2017 तक करें। पोस्ट के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार को तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन(TSPSC) की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से वन टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR) पर पंजीकरण कराना होगा।

आवेदन शुल्कः आवेदनकर्त्ताओं को ऑनलाइन माध्यम से 200 रुपये एप्लीकेशन शुल्क व 80 रुपये परीक्षा शुल्क के रूप में वेबसाइट www.tspsc.gov.in पर इंटरनेट बैंकिंग,डेबिट/क्रेडिट कार्ड,आईएमपीएस या मोबाइल पेमेंट के जरिये जमा कराने होंगे।तेलंगाना राज्य के एससी/एसटी/पिछड़ा वर्ग/शारिरिक विकलांग/बेरोजगार उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

ज्यादा जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करेंः
http://tspsc.gov.in/TSPSCWEB0508/Para-medical_services/Notifn.No.57.STAFF_NURSE.pdf
http://tspsc.gov.in/TSPSCWEB0508/Directrecruitment.jsp

SHARE