TMC का बीजेपी नेता सूरज पाल अम्मू को जवाब, देखेंगे कौन किसकी नाक काटता है

TMC का बीजेपी नेता सूरज पाल अम्मू को जवाब, देखेंगे कौन किसकी नाक काटता है

फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल सिंह अम्मू ने शनिवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया. उन्होंने फिल्म ‘पद्मावती’ का समर्थन करने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. अम्मू ने ममता बनर्जी की तुलना शूपर्णखा से की. अम्मू ने ममता बर्नजी को धमकी दी कि वह शूपर्णखा के साथ क्या हुआ था इसे न भूलें. इस पर टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि देखेंगे कौन किसकी नाक काटता है.

टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव पार्थ चटर्जी ने साउथ 24 परगना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “उन्हे (सूरजपाल अम्मू) को क्षमा मांगनी चाहिए. यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें भी समझ लेना चाहिए कि बंगाल के लोग हर पहलू पर नजर रख रहे हैं और माकूल जवाब देंगे.” उधर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कोलकाता में एक रैली में कहा, “लोग इस तरह के भड़काऊ बयानों को देख रहे हैं. हम भी देखेंगे कि कौन किसकी नाक काटता है.”

गौरतलब है कि सूरजपाल अम्मू उन क्षत्रिय नेताओं में से हैं जो इस फिल्म को लेकर लगातार विरोध कर रहे है. अम्मू ने कहा था कि जो भी संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाएगा उसे वह 10 करोड़ का इनाम देंगे और उसके परिवार की देखभाल भी करेंगे. इस बार सूरजपाल अमू ने फिल्म का समर्थन करने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर कहा, ‘राक्षसी प्रवृति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूपर्णखा थी. शूपर्णखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काटकर दिया था, ममता जी इस बात को ना भूलें ‘

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर मचे बवाल के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार (24 नवंबर) को कहा था कि उनका राज्य फिल्म और उसके कलाकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है. दरअसल ममता से ‘इंडिया टुडे ईस्ट कॉनक्लेव’ में पूछा गया कि क्या उनका राज्य प्रीमियर के लिए फिल्म के कलाकारों का स्वागत करेगा, जबकि कई अन्य राज्य इसे प्रतिबंधित कर चुके हैं? इस पर ममता ने कहा, “हां, हम उनका स्वागत करेंगे. अगर वे अन्य राज्यों में फिल्म का प्रीमियर नहीं कर सकते हैं तो यहां उनका स्वागत है. हम इसकी खास व्यवस्था करेंगे.” उन्होंने कहा, “बंगाल ऐसा कर बहुत खुश होगा.”

अम्मू के खिलाफ दर्ज की गई है एफआईआर
गुड़गांव पुलिस ने हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल सिंह अम्‍मू के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की ओर से बीजेपी हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया संयोजक अम्‍मू के खिलाफ शिकायत पर गुरुग्राम के सेक्टर 29 थाने में आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया.

SHARE