‘प्रजेंट मैम’ नहीं बोला तो टीचर ने दो मिनट में जड़े 40 थप्पड़, गला दबाया, सिर दीवार से लड़ा दिया

लखनऊ के पीजीआई इलाके के जॉन विनी स्कूल में शिक्षिका के कक्षा तीन के छात्र की बेरहमी से पिटाई का हैरान कर देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। महज दो मिनट के इस फुटेज में टीचर रेटिका वी. जॉन छात्र रितेश गुप्ता पर चालीस थप्पड़ बरसाते दिखती हैं। यही नहीं उसका कॉलर पकड़कर घसीटा, गला दबाया और सिर ब्लैक बोर्ड पर पटक दिया। दीवार से भी टकराया।

इस दौरान रितेश अपनी मैम के हाथ जोड़ता रहा लेकिन वह नहीं पसीजीं। रितेश का कुसूर सिर्फ इतना था कि हाजिरी के दौरान वह प्रजेंट मैम नहीं बोला। बहरहाल स्कूल प्रशासन ने मामला सामने आने पर टीचर को नौकरी से निकाल दिया है।

छात्र के पिता प्रवेंद्र गुप्ता ने बताया कि मंगलवार दोपहर बेटा स्कूल से लौटा तो गुमसुम था। उसके गाल सूजे हुए थे। मां ने पूछा लेकिन वह खामोश रहा। बच्चे को परेशान देख अभिभावकों ने आसपास रहने वाले उसकी क्लास के बच्चों से पूछताछ तो पिटाई की जानकारी मिली। हालांकि, रितेश ने फिर भी माता-पिता को कुछ नहीं बताया।

बुधवार सुबह प्रवेंद्र स्कूल जाकर प्रिंसिपल रोनाल्ड रोड्रिग्स से मिले। उन्होंने कहा कि लगता है बेटे के साथ मारपीट की कोई घटना हुई है। वह सहमा हुआ है इसलिए कुछ बता नहीं रहा है। उन्होंने बेटे की क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने को कहा तो प्रिंसिपल ने फुटेज निकलवा लिए। फुटेज देखते ही प्रवेंद्र और प्रिंसिपल के होश उड़ गए। फुटेज में सातवें पीरियड में क्लास में अटेंडेंस लेने आई टीचर रेटिका बच्चे की बेरहमी से पिटाई करती हुई नजर आईं।

SHARE