गुजरात चुनाव: भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी को कहा ‘सावन का अंधा’

गुजरात चुनाव: भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी को कहा 'सावन का अंधा'
चुनावी मौसम है, गुजरात चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं वहीं राहुल भी गुजरात में चौकड़ी जमा रखी है। चुनावी मौसम में पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी खूब चल रहा है।
बुधवार को बीजेपी के नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी को एक सिंड्रोम से पीड़ित बताया है और कहा कि सावन के अंधे को सब हरा हरा ही दिखता है। राहुल गांधी भूल गए हैं कि वो 22 साल पहले गुजरात में पावर में थे उन्हें अब भी ऐसा ही लगता है।
इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ ने भी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस का सूर्य अस्त हो रहा है। वहीं राहुल गांधी के मंदिर जाने और भगवान से परेशान मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद और राज्य प्रवक्ता चिन्तामणि मालवीय ने राहुल की धर्मनिरपेक्षता को नगरवधु कहा था। बीजेपी सांसद ने कहा था कि  ‘राहुल की धर्म निरपेक्षता एक नगरवधु जैसी है, नगरवधु भी किसी से विभेद नहीं करती पर किसी से प्रेम भी नही करती।’

वहीं इससे पहले भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने राहुल के मंदिर दौरों को लेकर निशाना साधा था। यादव ने कहा कि चुनावी रैलियों के दौरान राहुल गांधी मंदिरों का लगातार दौरा कर रहे हैं भारतीय संस्कृति के अनुसार उनका ऐसा करना अच्छा है। लेकिन ये सिर्फ चुनावों के दौरान ही किया जा रहा है।
SHARE