बाबा के ‘दामाद’ का खुलासा- मेरी बीवी के साथ बिस्तर पर थे राम रहीम

दो साध्वियों के साथ बलात्कार के अपराध में 20 साल की सजा पाने वाले बाबा गुरमीत राम रहीम के मुंहबोले दामाद विश्वास गुप्ता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. विश्वास की माने तो गुरमीत राम रहीम के अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से अवैध संबंध थे.बाबा के ‘दामाद’ का खुलासा- मेरी बीवी के साथ बिस्तर पर थे राम रहीम

मेल टुडे अखबार से बातचीत में विश्वास ने बताया कि ‘मैं बाबाजी के प्राइवेट गुफा में रह रहा था. मेरी वाइफ उनके साथ थी. वह दोनों बिस्तर में आपत्तिजनक हालत में थे. बाबा ने मुझे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी द

 आपको बता दें कि राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. सूत्रों के मुताबिक विश्वास और हनीप्रीत की शादी 1999 में वेलेंटाइन डे के दिन फतेहाबाद में हुई थी.

इस मौके पर राम रहीम ने अपनी प्राइवेट गुफा में पार्टी दी थी. इसी के साथ उसने घोषणा की थी कि हनीप्रीत उसकी मुंहबोली बेटी है और विश्वास गुप्ता उसका मुंहबोला दामाद है.

राम रहीम से नजदीकियां बढ़ने के बाद 2009 में हनीप्रीत ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज का केस दायर किया था. विश्वास गुप्ता गुद डेरा का फॉलोवर रहा था. गुप्ता की माने तो राम रहीम ने गलत मंशा से हनीप्रीत को गोद लिया है.

विश्वास के मुताबिक हनीप्रीत सुंदर है. राम रहीम उसका शारीरिक शोषण करता है. उन्होंने आगे कहा कि वह और हनीप्रीत हर वक्त बाबा के साथ रहते थे, लेकिन बाबा उसे हनीप्रीत के साथ सोने नहीं देता

 

  • यही नहीं, गुप्ता के मुताबिक उन्हें डेरा समर्थकों द्वारा लगातार धमकी मिल रही है. इसके अलावा विश्वास के परिवार वालों को भी डेरा से निकाल दिया गया है और वह फिलहाल पंचकुला में रह रहे हैं.

    बाबा के ‘दामाद’ का खुलासा- मेरी बीवी के साथ बिस्तर पर थे राम रहीम

    वहीं, डेरा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. अखबार ने जब डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसां से बात करने की कोशिश की तो उनका फोन स्विच ऑफ था. इसके अलावा डेरा के वकील एस.के. गर्ग ने फोन का जवाब नहीं दिया.

    वहीं, डेरा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. अखबार ने जब डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसां से बात करने की कोशिश की तो उनका फोन स्विच ऑफ था. इसके अलावा डेरा के वकील एस.के. गर्ग ने फोन का जवाब नहीं दि

  • फिलहाल  संभावना भी जताई जा रही है कि राम रहीम के बाद वह डेरा की कमान संभाल सकती है. सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए हनीप्रीत उनपर ‘पापा की परी’ लिखती हैं.

     

 

SHARE