रात में शादी की बजी शहनाइयां, सुबह प्रेग्नेंट दुल्हन का निकला जनाजा

जहां 5 घंटे पहले शहनाइयां बजी, निकाह हुआ, वहीं चंद लम्हों में फिजा बदल गई और मातम मनने लगा। दुल्हन की हत्या ने शादी को मातम में बदल दिया। जो लोग रात में जिस लड़की की शादी में आए थे, वही लोग शनिवार को उसके जनाजे में शामिल हुए। यह घटना साहेबगंज जिले के छोटी कोदरर्जनना गांव की है। आरोप है कि हत्या दूल्हे ने किया। उसने पहले प्यार में उसे प्रेंग्नेट किया फिर दबाव में आकर शादी की। दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो हत्या कर दी।

-पुलिस के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुदरजनना गांव की रुबेदा खातून और सलाम शेख के बीच पिछले दो सालों से लव अफेयर था।
-तीन माह पूर्व सलाम शेख एवं रूबेदा खातून के बीच शारीरिक संबंध बना और रूवैदा गर्भवती हो गई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने सलाम शेख को रूवैदा से निकाह करने की गुजारिश की।
-लेकिन सलाम शेख अपने घरवालों के दबाव में आकर मुकर गया। तब ग्रामीणों ने पंचायती कर दोनों का निकाह शुक्रवार की देर रात गाजे-बाजे के साथ करा दिया।

गला घोंटकर की हत्या

-रात लगभग 2 बजे सलाम शेख ने चंद घंटे पहले जिस रुबेदा से निकाह किया, उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घरवालों को जब पता चला तो भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।
-इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि मामले में ग्रामीणों की सूचना पर जुबेदा के पति सलाम शेख सहित उसके दो अन्य भाइयों को गिरफ्तार किया गया है।
-शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर रुबेदा के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है। रुबेदा के गांव वालों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है।

SHARE