मेरे भाई को पीटा, दबाव डालकर गलत बयान दिलाया: गुड़गांव केस में आरोपी की बहन

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे के मर्डर केस में अरेस्ट आरोपी बस कंडक्टर की फैमिली उसके बचाव में आगे आई है। आरोपी की बहन ने कहा, “मेरे भाई को पीटा गया, दबाव डालकर उससे गलत बयान दिलाया गया है।” बहन ने ये भी कहा कि स्कूल की प्रिंसिपल ने पुलिस को रिश्वत दी है। बस कंडक्टर के पिता भी सामने आए…

– मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार के पिता भी सामने आए हैं। पिता ने कहा, “मेरा बेटा ईमानदार है, उसे फंसाया गया है।”

– बता दें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे का 8 सितंबर को मर्डर हो गया था। तेजधार हथियार से उसका गला काटा गया था।

पुलिस का दावा- बस कंडक्टर ने जुर्म कबूला
– गुड़गांव के डीसीपी सिमरदीप सिंह ने बताया था, “स्कूल बस के कंडक्टर ने बच्चे के साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की। जब बच्चे ने चिल्लाने की कोशिश की तो कंडक्टर ने उसका मर्डर कर दिया।”
– “कंडक्टर अपनी जेब में चाकू लिए हुए था। वह वारदात की नीयत से ही बच्चों के टॉयलेट में घुसा था। आरोपी ने पूछताछ में खुद इस बात को माना है। वो स्कूल में पिछले 6-8 महीनों से काम कर रहा था।”

स्कूल के टॉयलेट में मिली थी बॉडी
– बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसका एक कान भी पूरी तरह कट गया। बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था।

SHARE