चेन्‍नई : लड़की से रेप कर नग्‍न तस्‍वीरें खीचीं, ब्‍लैकमेल किया और जबरन रुपये ऐंठे

चेन्‍नई : लड़की से रेप कर नग्‍न तस्‍वीरें खीचीं, ब्‍लैकमेल किया और जबरन रुपये ऐंठे

चेन्नई में यौन उत्पीड़न के एक और चौंकाने वाले मामले में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने शहर के पुलिस कमिश्‍नर से रेप, ब्लैकमेल और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता बीए प्रथम वर्ष की छात्र है, जिससे 21 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसने चार साल पहले फेसबुक पर उसे मित्र बनाया था.

पीड़िता की गवाही के अनुसार, अभियुक्त मोनी (21) उसे 2013 में एक लॉज में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी नग्न तस्वीर ले ली. पीड़िता ने कहा कि उसे लगता था कि वह एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन उसका ऐसा सोचना गलत निकला. आरोपी ने उसकी नग्‍न तस्‍वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी.

इंडिया टुडे में प्रकाशित खबर के अनुसार, लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी मोनी ने उसे धमकाकर डेढ़ लाख रुपये भी लिए और अपने एक दोस्‍त रवींद्रन शर्मा (23) के साथ सेक्‍स करने को भी मजबूर किया. 2016 में यौन उत्‍पीड़न के कारण जब वह गर्भवती हो गई तो मोनी और रवींद्रन ने उसे गर्भपात की गोलियां दीं. जब किशोरी के माता-पिता को इस बात का पता चला तो उन्होंने रविंद्रन के पिता से आग्रह किया कि वे अपने बेटे की शादी उनकी बेटी से कर दें. इसके लिए, रवींद्रन के पिता ने प्रस्तावित किया कि लड़की उनके बेटे की दूसरी पत्नी बन सकती है.

इस बीच, अन्य आरोपी मोनी ने लड़की से 5 लाख रुपये वसूलने की कोशिश की, जिसके बाद अंततः इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी रवींद्रन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मोनी की तलाश की जा रही है

SHARE