शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, नाबालिग ने किया रोंगटे खड़े करने वाला कांड

नाबालिग युवती को क्या पता था कि उसका प्रेमी शादी का झांसा देकर इस्तेमाल कर रहा है। आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में जान से मारने की धमकी दी। जानिए घटना के बाद पीड़ित ने ऐसा क्या किया जिससे लोगों को के रोंगटे खड़े हो गए।
घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की है। जटहां बाजार थाना इलाके के एक गांव की किशोरी ने गांव के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक तीन साल से उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच युवक ने पीड़िता का वीडियो क्लिप भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता का कहना है कि गांव के एक युवक से उसका प्रेम संबंध था। युवक ने उसे जल्दी ही शादी का आश्वासन देकर शारीरिक संबंध बनाए। बाद में वह बहानेबाजी करने लगा। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो चुपके से अंतरंग पलों का वीडियो क्लिप बना लिया और अब इस क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि युवक के इस मामले में उसके मां-बाप के अलावा गांव की ही एक लड़की भी उसकी सहयोगी रही। इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले दोनों के घरवालों में मारपीट भी हो चुकी है।


फिलहाल पीड़िता ने अपने परिवार के साथ आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। साथ ही एक युवक युवक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

SHARE