बाबा बलात्कारी अपनी बेटी के साथ करता था सेक्स, दामाद ने पकड़ा था, देखे वीडियो

जबसे बाबा राम रहीम का केस खुला है तबसे एक से एक नए खुलासे खुल कर सामने आ रहे है अब एक नया खुलासा खुल कर सामने आया है वो है उनकी बेटी का हालांकि जो उनकी बेटी नही है और बेटी बनी हुई है हालांकि उनके नाम पैट के चौकाने वाले खुलासे हुए है

उस फोटो में बाबा राम रहीम की लड़की का बताया जा रहा है ! बताया जा रहा है कि वो लड़की राम रहीम की बेटी हनीप्रीत  सिंह है लेकिन सच्चाई कुछ औइर है, जिस लड़की को बाबा के साथ दिखाया जा रहा है दरअसल वो लड़की हनीप्रीत नहीं बल्कि प्रियंका है ! प्रियंका डेरा सच्चा सौदा में कम उम्र में ही बाबा के संपर्क में आ चुकी थी, प्रियंका को अपने वश में कर बाबा राम रहीम उसको अपनी सेक्स दासी बना लिया, दिखने में सुन्दर लगने वाली प्रियंका को छोड़ पाना बाबा के लिए गवारा नहीं था, बाबा ने प्रियंका को हमेशा के लिए अपने डेरा में रख लिया और दिन रात उसके साथ चिपका रहता था !

प्रियंका और बाबा के रिश्ते पूरे डेरे में आग की तरह फ़ैल गई थी ! बाबा और प्रियंका के आपसी संबंध किसी से छुपे नही थे  और लोगो मे इस चीज को लेकर सुगबुगाहट होती रहती थी लड़की की उम्र बाबा के उम्र से काफी कम होने के कारन बाबा की मुश्किले और भी बढ़ने लगी थी !

यह भी पढ़ें: साक्षी महाराज के बाद बीजेपी का एक और बड़ा नेता उतरा राम रहीम के बचाव में

बाबा प्रियंका को दूर भेजना नहीं चाहता था लेकिन उसको डर था कि अगर प्रियंका और उसके सम्बन्ध डेरा से बाहर गया तो उसके लिए मुश्किले बढ़ जाएँगी ! बाबा प्रियंका को न निगल पा रहा था न उगल! फिर क्या था बाबा ने अपने एक चेले से धोखे में शादी करवा दिया और एक प्रोग्राम करके सेक्स दासी प्रियंका को हनीप्रीत बनाकर अपनी बेटी बनाकर गोद लेने का ऐलान कर दिया ! डेरे के लिए अचंभित करने वाला निर्णय था लेकिन दबे जबान में जो चर्चा हुआ और सामाजिक रूप से जो सन्देश देना था बालात्कारी बाबा को वो दे चूका था! अब प्रियंका को बिना किसी लोक लाज के अपने साथ रखने का लाइसेंस इस प्रोग्राम के बाद पा चूका था…

लेकिन हुआ एक दिन इसका उलट, कहते है ना जीते जी मक्खी नहीं घोटी जाती, दामाद विकास गुप्ता को सबकुछ पता था लेकिन एक दिन सेक्स करते हुए सारेआम दामाद ने देख लिया! दामाद के लिए ये वाकया जान पर बनकर आ गई, होटल में एक साथ ले जाता था बाबा राम रहीम लेकिन अपने कमरे में बेटी को रखता था और बगल के कमरे में दामाद !

SHARE