मोदी सरकार पर शॉटगन का तंज, 90 फीसदी मंत्री को नहीं जानते लोग, अब करूंगा दिल की बात

मोदी सरकार पर शॉटगन का तंज, 90 फीसदी मंत्री को नहीं जानते लोग, अब करूंगा दिल की बात

बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को तल्ख तेवर अपनाते हुए मोदी सरकार और बीजेपी संगठन को ‘एक आदमी की सेना’ और ‘दो आदमी का शो’ बताया। पटना साहिब से लोकसभा सांसद शुत्रघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर जुबानी हमला तेज करते हुए कहा कि कैबिनेट के 90 फीसद मंत्रियों को कोई नहीं जानता है। जबकि, बचे हुए 10 फीसद मंत्रियों की कोई इज्जत नहीं करता है।

दिल की बात करूंगा-मन की बात पेटेंट है-सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मन की बात प्रोग्राम पर एक आदमी ने पेटेंट करा रखा है। मैं दिल की बात करूंगा।शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पहले बताया गया कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। लेकिन इस समय हालात ऐसे बने हैं कि ना जिउंगा और ना जीने दूंगा।

जेटली पर भी कसा तंज

इस मौके पर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए जब एक वकील वित्त मंत्री बन सकता है, तो आप समझ सकते हैं देश की अर्थव्यवस्था का हाल क्या हो सकता है।

सोशल मीडिया पर उड़ा सिन्हा का मजाक
हालांकि मोदी सरकार पर तंज कसने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। शत्रुघ्न सिन्हा भले मोदी सरकार पर तंज कसते नजर आए। लेकिन सोशल मीडिया के यूजर्स ने उनकी खिंचाई शुरू हो गई। टि्वटर यूजर्स इस पर उल्टा उन्हीं के मजे लेने लगे। उन्होंने कहा, “आपने कितनी इज्जत दी। जिस पार्टी ने बढ़ाया, उसी को अपशब्द कहे।” किसी ने मजाक बनाने के पीछे का कारण उनकी कुंठा को बताया।

फिल्म पद्मावती पर बोले सिन्हा

फिल्म पद्मावती पर विवाद को लेकर उन्होंने पीएम और सूचना-प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर की चुप्पी पर सवाल खड़े कर किए थे। उन्होंने कुछ बॉलीवुड की नामी हस्तियों को भी कठघरे में खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन, आमिर खान , शाहरुख खान, सूचना और प्रसारण मंत्री के साथ इस पर हमारे सबसे लोकप्रिय पीएम चुप किसलिए हैं? उन्होंने ट्वीट किया, “जैसा कि पद्मावती ज्वलंत मुद्दा बन गई है। लोग पूछ रहे हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन, बेहद बहुमुखी आमिर खान और सबसे मशहूर शाहरुख खान के पास बोलने के लिए इस पर कुछ नहीं है। कैसे हमारी सूचना और प्रसारण मंत्री या फिर सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री (अमेरिकन थिंक टैंक पोल पीईडब्ल्यू के मुताबिक) इस पर मौन क्यों धारण किए हुए हैं। हाई टाइम!”

 

 

मंत्री बनने की ख्वाहिश नहीं

शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म पद्मावती को सपोर्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि फिल्मकार और प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली के चुप्पी तोड़ने के बाद वह बोलेंगे।इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने इन आरोपों को गलत ठहराया कि वो केंद्र में मंत्री ना बनाए जाने से नाराज हैं। उन्होंने शायरी अंदाज में कहा कि मंत्री बनने की कभी कोई ख्वाहिश ही नहीं

SHARE