शराब माफिया के खिलाफ छापा , महिला आयोग की वालिंटयर के कपडे फाड़कर घुमाया , १.५ किलोमीटर तक घुमाया , कोई गिरफ्तारी नहीं

शराब माफिया के खिलाफ छापा , महिला आयोग की वालिंटयर के कपडे फाड़कर घुमाया , पुलिस मूर्क्दर्शक , कोई गिरफ्तारी नहीं

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने बुधवार को नरेला में छापेमारी कर अवैध शराब को पकड़ा. इसके बाद गुरुवार को शराब माफियाओं की ओर से DCW वालंटियर को पीटा गया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पढ़ें:राहुल का pm पर वार क्यों ये सौतेला व्यवहार , किसान मर रहा है

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने 6 दिसंबर (बुधवार) को शाम 7:30 बजे अपने स्टाफ के साथ नरेला में सांसी समुदाय के लोगों के एक घर में छापा मारा था. ऐसी जानकारी थी कि इस घर में शराब की बोतलें हैं. जब रेड मारी गई तो घर का मालिक राकेश और उसकी पत्नी आशा नहीं मिले. इन दोनों के खिलाफ पहले ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जब घर की तलाशी ली गई तो वहां पर 312 क्वार्टर और 12 बोतल बियर मिली. इसपर नरेला थाने ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

पढ़ें:SC ने कहा- कोई भी कानून शादी के बाद पत्नी को धर्म बदलने पर मजबूर नहीं कर सकता

जब ये रेड मारी गई तो स्वाति मालिवाल के साथ नशा मुक्ति पंचायत की सदस्य प्रवीण और सोनिया भी मौजूद थीं. साथ ही पुलिस भी मौजूद थी. इसके बाद गुरुवार को प्रवीण को आशा और दूसरे सांसी समुदाय की महिलाओं ने बुरी तरह से पीटा, और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. पिटाई के बाद प्रवीण की ओर से थाने में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश कर रही है.

पढ़ें: दिल्ली में धड़ल्ले से हो रहे अवैध निर्माण पर SC सख्त, सील करने वाली समिति फिर बहाल

 

इस मामले के बाद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि, ”रात हमने नरेला में घर में बिकती शराब पकड़ाई, पुलिस ने बेचने वालो को अरेस्ट न किया. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उनने DCW वालंटियर के कपड़े फाड़ इलाके में नंगा घुमाया. कोई अरेस्ट न हुआ. महिला की खून खौलाने वाली आप बीती सुनें.”

SHARE