योगी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बगावती तेवर, देंगे अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना

नई दिल्ली: योगी सरकार के खिलाफ उनकी सहयोगी पार्टी सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के नेता और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बगावती सुर अपना लिया है. राजभर 4 जुलाई से धरने पर बैठेंगे. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार के काम करने के तरीके को लेकर नाराज हैं.

राजभर ने कहा, “अगर परिवार में कुछ लोग बात नहीं सुन रहे हैं तो सुनाने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा. समाजवादी पार्टी के समय के अधिकारी बात नहीं मान रहे हैं. हमें जनता ने न्याय पाने और भ्रष्टाचार से निजात पाने के लिए वोट किया था. हम सरकार के खिलाफ धरना नहीं कर रहे हैं हम अपने जिले के भ्रष्ट डीएम के खिलाफ धरना कर रहे हैं.”

राजभर का कहना है कि योगी सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने में नाकाम रही है और राजभर इसके खिलाफ 4 अगस्त से धरने पर बैठेंगे. राजभर का कहना है कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ ने कोई कदम नहीं उठाया है. और अगर सरकार कोई एक्शन नहीं लेती है, तो वे अपने पद इस्तीफा दे देंगे.

सरकार में अनदेखी के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा, “मेरी अनदेखी नहीं हो रही है, उस जनता की हो रही है जिसने हमें वोट दिया. आखिर उस अधिकारी की हिम्मत कैसे कि किसी की बात ही नहीं सुन रहा. उस अधिकारी को संरक्षण कौन दे रहा है, इस बात का खुलासा जल्द होगा.”

राजभर ने बताया कि उन्होंने अधिकारी की शियाकत सुनील बंसल और सीएम आदित्यनाथ से की है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है

SHARE