VIDEO: सीएम योगी की रैली में सरेआम मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवाया गया, AIMPLB ने जताया ऐतराज

VIDEO: सीएम योगी की रैली में सरेआम मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवाया गया, AIMPLB ने जताया ऐतराज

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली में मुस्लिम महिला से बुर्का उतरवाने का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो यूपी के बलिया का है, जहां मंगलवार को रैली ग्राउंड में सीएम योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए भीड़ जुटी थी. इस भीड़ में महिलाओं की भी अच्छी खासी संख्या थी. इस भीड़ में एक मुस्लिम महिला भी थी. पुलिस ने भीड़ में बैठी इस मुस्लिम महिला का बुर्का सबके सामने उतरवा दिया. महिला भीड़ में बैठी थी और इसी दौरान उसके पास पुलिस पहुंची और महिला का बुर्का उतरवा कर अपने साथ ले गई.

वीडियो में आप खुद देख सकते है. सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली में भारत माता की जय के नारे लग रहे है. लेकिन दूसरी तरफ महिला पुलिस अफसर रैली में बैठी महिलाओं की भीड़ की तरफ जाती हैं और कुर्सी पर काले रंग के बुर्के में बैठी मुस्लिम महिला से उसका बुर्का उतारने को कहती है. इस महिला ने बुर्के के उपर बीजेपी का पटका भी डाल रखा है. पुलिस के पहुंचने पर यह महिला थोड़ी सहम गई,  जब उसे महिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि आप अपना बुर्का उतार दीजिए. तो इस महिला को काफी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा.

 

महिला पुलिस अधिकारी ने भीड़ में सबके सामने इस महिला का बुर्का उतरवाया. इस दौरान कई बार यह महिला साड़ी के पल्लू से अपने सिर को ढकने की कोशिश करती रही. लेकिन पूरा बुर्का उतारने में उसे काफी दिक्कत हो रही थी. बाद में रैली में ही बैठी दो महिलाओं (जिन्होंने बुर्का नहीं पहना था) ने इस महिला की बुर्का उतारने में मदद की और पुलिस अधिकारी अपने साथ इस बुर्के को ले गई. सायरा नाम की इस महिला का कहना है कि वो हमेशा रैलियों में बुर्का पहन कर ही जाती है, लेकिन आज तक किसी ने उसका बुर्का नहीं उतरवाया, ऐसा उसके साथ पहली बार हुआ है.

यूपी पुलिस की सफाई
बलिया के एसपी अनिल कुमार ने इस पूरे मामले पर कहा है कि, ‘मुझे ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं मिली है, हालांकि सभी को यह निर्देश दिए गए थे कि योगी के सामने कोई भी काले कपड़े पहनकर ना आए. हम इस पूरे मामले की जांच करेंगे और जो भी कार्रवाई आवश्यक होगी वह की जाएगी ‘

SHARE