मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज पर मची भगदड़, 3 की मौत 30 लोग जख्मी

शहर के एल्फिसटन रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह भगदड़ मचने से तीन लोगों की मौत हो गई है। 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से 3-4 लोगों की हालत गंभीर है। जानकारी के मुताबिक, ब्रिज पर शॉर्ट सर्किट होने और ब्रिज का एक हिस्सा गिरने की अफवाह के बाद भगदड़ मच गई। कई लोगों ने ब्रिज से नीचे कूद गए। भगदड़ मचने के कारण करीब 30 लोग घायल हुए हैं. कहा जा रहा है कि ये हदसा फुटऑवर ब्रिज के गिरने से हुआ है। अभी और जानकारी आनी बाकी है।
बताया जा रहा है कि घटना करीब 10:45 पर हुई। इस ब्रिज पर आम दिनों में भी काफी भीड़ रहती है। त्योहारी सीजन की खरीदारी की वजह भीड़ और भी ज्यादा थी। यह ऐसा रेलवे स्टेशन है जो सेंट्रल और वेस्टर्न रेलवे लाइन को जोड़ता है।

भारी बारिश की वजह से शॉर्ट सर्किट की आशंका में मची भगदड़ में 15 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है।भारी बारिश की वजह से मची भगदड़ में करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है। रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज पर यह हादसा हुआ।

जीआरपी कमिश्नर निकेत कौशिक ने कहा, ‘घायलों में से 20 की हालत काफी गंभीर है, जबकि बाकियों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं। अभी इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता। मुंबई में जारी भारी बारिश की वजह से शॉर्ट सर्किट होने की आशंका को लेकर अचानक भगदड़ मच गई।

SHARE