जबरदस्ती मंदाना को हिंदू बनाने चाहते थे ससुरालवाले, अब पति ने रखी ये शर्त

बिग बॉस’ के सीजन 9 की कंटेस्टेट रह चुकीं मंदाना करीमी की शादी काफी समय से खबरों में बनी हुई है। शादी के महज कुछ ही महीनों में ससुराल वालों के खिलाफ उन्होंने घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था।
अब इस मामले में बताया जा रहा है कि उनके पति गौरव गुप्त ने उनसे कहा है कि अगर वो अपना मुकदमा वापस लेने के लिए तैयार हैं तो वो उनसे वादा करते हैं कि साथ बैठकर रिश्तो को सुलझाएंगे। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया है कि उनके पति ने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है।
जी हां मंदाना का कहना है कि उनके पति गौरव ने अभी तक उन्हे एक कॉल तक नहीं की है। इसके साथ ही मंदाना ने ये भी बताया कि ससुराल वालों ने उनका प्यारा पालतू कुत्ता भी वापस नहीं किया।
मंदाना ने आगे बात करते हुए बताया कि वो अब इन बातों के बारे में नहीं सोचतीं। इस पर मीडिया ने उनसे पूछा कि अब वो कहां रहती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मंदाना ने बताया कि मुंबई के बांद्रा में उनका खुद का घर हैं जहां वो अब रहती हैं।
मंदाना ने कुछ समय पहले ही बताया था कि उनके पति और सुसराल वाले उन्हें जबरदस्ती हिंदू बनाना चाहते हैं और वो चाहते हैं कि मंदाना फिल्मी करियर छोड़ दें।

 

SHARE