VIDEO: पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के सालों बाद बिना कपड़ों के दिखीं सनी लियोनी, ये इंसानों के लिए नहीं

इन दिनों सनी लियोनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में सनी अरबाज खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इसी बीच सालों बाद सनी की एक सेंसुअल तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ न्यूड नजर आ रही हैं।

पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद से सनी ने पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया है। सनी का ये फोटोशूट ‘पेटा’ (PETA) के लिए है। फोटो का संदेश है, ‘अपनी त्वचा के साथ कंफर्टेबल महसूस करो और जानवरों को उनकी स्किन के साथ सुरक्षित रहने दो’।

फोटो में सनी और उनके पति न्यूड हैं ले‌किन सनी ने हील्स पहनी हुई है। इसके अलावा डेनियल का पूरा शरीर टैटू से ढका है। इस कैंपेन का फोटोशूट सुबि सैमुअल ने किया है। दोनों की हेयर स्टाइल टोमस मौका ने किया है।

सनी ‘पेटा’ के लिए काम करती हैं। उनका कहना है, ‘हमें जानवरों के लिए आवाज उठानी चाहए। हमें ये समझना चाहिए कि वो क्या चाहते हैं। हम उनके बिना कुछ नहीं हैं।’ वहीं वेबर ने कहा, ‘हमें जानवरों का सम्मान करना चाहिए।’

सनी और उनके पति साल 2016 से ‘पेटा’ से जुड़े हुए हैं। सनी ने लोगों को वेजिटेरियन होने का संदेश दिया। बता दें कि लोमड़ी, खरगोश और गाय की खाल से चमड़ा बनाकर मार्केट में उसकी जैकेट और अन्य सामान बेचा जाता है। सनी और उनके पति ने इसी के खिलाफ एक कैंपेन शुरू किया है।

SHARE