बीच सड़क महिला ने सेना के जवान पर की थप्पड़ों की बारिश, किसी ने वीडियो बना कर दिया वायरल

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महज 10 घंटों के अंदर ही लगभग 6 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो को 15 हजार के करीब लोगों ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया है। इस वीडियो को Avii Bhardwaj नाम के फेसबुक अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो में एक महिला बेहद गुस्से में सेना के जवान की बीच सड़क पिटाई करती नजर आ रही है। वीडियो देख लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। कमेंट करने वाले यूजर्स इस महिला की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। ये लोग लिख रहे हैं कि जिनकी वजह से हम लोग देश में सुरक्षित हैं ये औरत उसी पर हाथ उठा रही है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस महिला के लिए बेहद अपमानजनक बातें भी लिख रहे हैं। कुछ लोग तो ये भी लिख रहे हैं कि ये महिला डेरा सच्चा सौदा वाली फरार हनीप्रीत की बहन लग रही है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मिलिट्री की ट्रक के सामने एक महिला फौजी पर थप्पड़ बरसा रही है। वह फौजी खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। अपने साथी को पिटता देख एक और फौजी वहां पर आता है और पीट रही महिला को समझाने की कोशिश करता है। थोड़ी देर बाद वह महिला सिल्वर रंग की इंडिका कार जिसका नंबर HR 26 1872 से वहां से निकल जाती है। वहीं सड़क पर खड़ी एक दूसरी कार में बैठे किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया।

फेसबुक पर पोस्ट इस वीडियो को देखकर इस तरह से बीच सड़क किसी फौजी को पीटने के पीछे का कारण नहीं पता चल पा रहा है। जिस शख्स ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट से अपलोड किया है उसने भी इसके पीछे की वजह को साफ नहीं किया है।

SHARE