भारतीयों का मजाक उड़ा रही इस पाकिस्तानी महिला की कुमार विश्वास ने लगाई जम कर क्लास

सोशल मीडिया ट्विटर पर उर्दू को लेकर भारतीयों का मजाक उड़ाने वाली एक पाकिस्तानी महिला की कुमार विश्वास ने जमकर क्लास लगाई है। दरअसल हुआ ये कि @mahnoor नाम के ट्विटर हैंडल से  भारतीयों पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया गया। @mahnoor ने लिखा कि ये भारतीय मेरी उर्दू सुधार रहे हैं, ये भी क्या विडंबना है।

@mahnoorके इस ट्वीट पर बहुत से पाकिस्तानी यूजर्स भी भारतीयों का मजाक उड़ाने लगे। हालांकि @mahnoor के ट्वीट पर भारतीय यूजर्स ने भी अपनी आपत्ति जताते हुए लिखा कि उर्दू कब से पाकिस्तान की हो गई..कभी दिल्ली अमीर खुसरो की मजार पर आइएगा आपको हकीकत का पता चल जाएगा।

पाकिस्तानी महिला का ये ट्वीट वायरल होते हुए कुमार विश्वास तक भी पहुंचा। कुमार विश्वास ने भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुमार विश्वास ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- मोहतरमा, जगह बदलने से पुरखे नहीं बदला करते, आप के मुल्क का अपना बस नाम है..बाकी सब हिंद का कर्ज है, चाहे उर्दू हो या तारीख।

कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर जो यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे थे ये पाकिस्तानी महिला उनसे भी उलझने लगी। हालांकि भारतीय यूजर्स ने भी इस महिला को अपने कमेंट्स से चुप करा दिया। ।

SHARE