नरेंद्र मोदी चाहते तो जेल में होतीं मायावती : भाजपा सांसद जुगल किशोर

Agra: Bahujan Samaj Party chief Mayawati addressing the crowd during a mega rally in Agra on Sunday. PTI Photo (PTI8_21_2016_000111A) *** Local Caption ***

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद के जिला सभागार में रविवार 17 सितम्बर को सांसद प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। बीजेपी के राजसभा सांसद जुगल किशोर भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जहां बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा वहीं विवादित बयान भी दे गए। जुगल किशोर ने बसपा सुप्रीमो मायावती के ऊपर लगातार लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते तो मायावती कब की जेल पहुंच गई होतीं, लेकिन वो ऐसा नहीं करना चाहते। राज्यसभा सांसद ‘मायावती के भ्रष्टाचार ‘ पर सभा को संबोधित कर रहे थे।

जुगल किशोर ने मायावती और बसपा से बर्खास्त नेता नसीमुद्दी सिद्दकी का जिक्र करते हुए कहा कि मायावती का आरोप है नसीमुद्दी उनका 50 करोड़ रुपए लेकर चले गए, पर मैं यह पूछता चाहता हूं कि यह 50 करोड़ रुपए उनके पास आए कहां से। उन्होंने आगे कहा कि मायावती की जेब से कोई भी एक पैसा लेके नहीं जा सकता। यदि मान भी लिया जाए कि नसीमुद्दी सिद्दकी मायावती का 50 करोड़ रुपए ले भी गए होंगे, तो यह जरूर तय है कि यह पैसा वसूली का होगा, जिसे सिद्दकी ले गए होंगे।

भाजपा से राज्यसभा सांसद किशोर ने आगे कहा कि यदि केंद्र सरकार चाहती तो इसी पैसे के चक्कर में मायावती को जेल हो सकती थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ऐसा नहीं करना चाहते।

  • बीजेपी के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर आज गोण्डा पहुंचे.
  • जहाँ उन्होंने जिला सभागार में आयोजित सांसद प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लिया.
  • इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मायावती द्वारा किये गए भ्रष्टाचार पर जमकर हमला बोला.
  • मगर इस दौरान जुगल किशोर विवादित बयान भी दे गए.
  • सांसद जुगल किशोर ने मायावती के भ्रस्टाचार पर कहा कि ‘पीएम मोदी चाहते तो मायावती को जेल भेज देते.’
  • ‘लेकिन वो ऐसा नही करना चाहते, नही तो मायावती बहुत पहले जेल चली जातीं.’
  • बीजेपी राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने मायावती के भ्रष्टाचार पर सभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया.
SHARE