अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील,बोलीं- हर सीन में कम कपड़े पहनने को कहा गया

जरीन खान की फिल्म अक्सर-2 बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पाई लेकिन एक्ट्रेस का प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद जारी है। खान ने आरोप लगाया है कि उन्हें बताया गया था कि यह फिल्म साफ-सुथरी है लेकिन बाद में हर फ्रेम में उन्हें कम से कम कपड़े पहनने को कहा गया। उन्होंने कहा कि प्रमोशन के दौरान किसी तरह की टाइट सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी जिसकी वजह से वो भीड़ में लगभग छेड़छाड़ का शिकार बन गई थीं।

जरीन ने आगे कहा- निर्माताओं ने मुझे बिना बताए फिल्म में लंबे किसिंग सीन्स डाल दिए। सेंशुअस सीन फिल्माने की आड़ में निर्माताओं ने उनसे कई ऐसी कई चीजें कराई जिन्हें सिर्फ अश्लील कहा जा सकता है। इतना ही नहीं फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर उन्हें बुलाया तक नहीं किया गया था। एक्ट्रेस के इन बयानों पर प्रोड्यूसर नरेंद्र बजाज उन्हें कोर्ट ले जाने के बारे में सोच रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार नरेंद्र ने कहा- मैं अपने वकील से बातचीत करने के बाद इस मामले में कानूनी कार्यवाही करुंगा।

बजाज ने कहा- शुरुआत से ही जरीन को सबकुछ पता था। उन्हें विस्तार से लिखी हुई स्क्रिप्ट दी गई थी और तब से अब तक उसमें कुछ नहीं बदला है। जहां तक कपड़ो की बात है मॉरिशियस जाने से पहले मुंबई में उन्होंने सबकुछ ट्राई किया था और सभी को उन्होंने अप्रूव किया था। इसलिए मुझे इस तरह के बयान समझ में नहीं आ रहे हैं। जरीन ने आरोप लगाया है कि डायरेक्टर अनंत महादेवन को फिल्म के बारे में कुछ पता नहीं था।

अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील,बोलीं- हर सीन में कम कपड़े पहनने को कहा गया

प्रोड्यूसर ने जरीन के आरोप पर कहा- फिल्म के अंदर कुछ भी अश्लील नहीं था। कुछ लंबे किस की वजह से फिल्म कामुक नहीं बन जाती है। आजकल हर दूसरी फिल्म में स्मूच होता है। यहां तक की करण जौहर की फिल्म में भी होता है। हालांकि हमने लंबे किस सीन शूट किए थे लेकिन हम फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट नहीं चाहते थे क्योंकि हम चाहते थे कि महिलाएं फिल्म देखें और इसलिए हमने इसे एडिट कर दिया है।

SHARE