जग्गा जासूस की अभिनेत्री गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में सोमवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. असम की मूल निवासी 30 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा गायिका भी थीं. सोमवार की शाम को गुरुग्राम (गुड़गांव) के पॉश इलाके सुशांत लोक में उनके आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में उनका शव मिला.

बिदिशा लोकप्रिय आसामी अभिनेत्री और गायिका थी.बेजबरुआ ने सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में फांसी लगाई थी. खबरों की मानें तो बिदिशा बेजबरुआ के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की आत्महत्या का कारण उसके पति का दूसरा अफेयर है. सूत्रों के मुताबिक उनकी पारिवारिक जिंदगी में कुछ दिक्कत थी.

सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा बिदिशा एक कमाल की डांसर थीं. उन्होंने कई नेशनल स्टेज पर परफॉर्म किया था. वह रेडियो मिर्ची पर मशहूर सिंगर पापोन के साथ बीहू भी करती देखी गई थीं. गुवाहाटी की उजान बाजार इलाके की रहने वाली बिदिशा ने 2007 में निकोलस स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने कॉटन कॉलेज से इंग्लिश लिट्रेचर और मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया था. उन्होंने दिल्ली के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) से जर्नलिज्म में डिप्लोमा भी किया था

SHARE