उत्तर प्रदेश: बेखौफ लुटेरों ने छह घंटे में तीन सुरक्षा गार्डों से बंदूकें लूटी

उत्तर प्रदेश: बेखौफ लुटेरों ने छह घंटे में तीन सुरक्षा गार्डों से बंदूकें लूटी
उत्तर प्रदेश: बेखौफ लुटेरों ने छह घंटे में तीन सुरक्षा गार्डों से बंदूकें लूटी

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में बेखौफ बदमाशों ने कल रात से आज सुबह तक छह घंटे के अंदर तीन अलग अलग स्थानों से सुरक्षा गार्डों से कथित तौर पर उनके हथियार लूट लिए. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुजाता सिंह ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के नवादा गांव के पास से आज सुबह करीब छह बजे कार सवार हथियारबंद चार बदमाशों ने अवधेश कुमार पाण्डेय नामक सिक्योरिटी गार्ड से उसकी दो नाली बंदूक लूट ली. जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की.

उन्होंने कहा कि बदमाशों ने बंदूक के साथ-साथ कारतूस भी लूट लिए. सिक्योरिटी गार्ड दिल्ली स्थित एक स्कूल में गनमैन की नौकरी करता है.

एसपी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के ही यमुना एक्सप्रेस-वे के चूहड़पुर अंडरपास के पास से हथियारबंद बदमाशों ने आज तड़के सिक्योरिटी गार्ड रामबीर सिंह से उनकी दो नाली बंदूक और कारतूस लूट लिए. पीड़ित ग्रेटर नोएडा स्थित आम्रपाली सोसाइटी में गन मैन के रूप में काम करता है.

 

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के चेरी काउंटी सोसाइटी के पास से बीती रात करीब 12 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने डिवाइन सिक्योरिटी में काम करने वाले गनमैन झंडू सिंह से उनकी दो नाली बंदूक लूट ली.

इस बीच थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि बीती रात को दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. ये बदमाश राहगीरों को ऑटो रिक्शा व कार में बैठाकर लूटपाट करते थे.

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान सद्दाम और आमिर के तौर पर हुई है. पुलिस ने इनके पास से तीन हजार रूपये की नकदी, मोबाइल फोन, एक ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल बरामद की है.

SHARE