पत्नी को लेने गए दामाद का ससुरालियों ने किया एेसा हाल

यूपी के अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सुसराल में अपनी पत्नि को लेने आए दामाद के हाथ पैर बांध कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया। युवक दर्द से कराहता रहा, लेकिन किसी ने भी उसको आजाद नहीं किया।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला थाना खैर के गोली कुंआ इलाके का है। यहां की रहने वाली युवती प्रीति की शादी 10 साल पहले गाजियाबाद के रहने वाले सोमदत्त से हुई।शादी के कुछ दिन बाद से ही युवक अपनी पत्नी को मारने पीटने लगा। इसी से नाराज होकर युवती मायके चली आई। जब पति उसे लेने आया तो उसने जाने से मना कर दिया।

इसी बात पर पति का गुस्सा सातवें आसमां पर चढ़ गया और ससुरालवालों के साथ जमकर मारपीट की। मामला बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो शांत नहीं हुआ।

पुलिस ने हाथ पैर बांध कर युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां  उसने खूब हंगामा किया। यहां भी उसके हाथ पैर बंधे रहे। युवक चिल्लाता रहा, लेकिन उसे रस्सी से आजाद नहीं किया गया। वह पेट के बल ही लुढकते हुए स्वास्थ्य केंद्र परिसर में पहुंच गया और पत्नी को आवाज देता रहा। इसी बीच एक महिला ने उसे पानी पिलाया।

हालांकि इस मामले से जब पुलिस से बात की गई तो उन्होंने इस मामले में कुछ नही कहा। वहीं महिला के परिजनों का कहना है कि दामाद का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है और इसी के चलते वो मारपीट करता था।

SHARE