आपको कितनी देर तक अपने पेट को खत्म करने के लिए एक फलक पकड़ने की आवश्यकता है :बताते है

आपको कितनी देर तक अपने पेट को खत्म करने के लिए एक फलक पकड़ने की आवश्यकता है :बताते है

यह वास्तव में आपको कितनी देर तक अपने पेट को खत्म करने के लिए एक फलक पकड़ने की आवश्यकता है

आखिरकार! छह पैक जो आपने हमेशा सपना देखा है, केवल एक मुद्दा (या दो!) दूर है आपने फिक्र उन्नयन भी हासिल कर लिया है जो आपके शरीर को नयी आकृति प्रदान कर सकता है। लेकिन सिर्फ एक पकड़ है: जबकि प्लंकींग का कार्य बहुत सीधा है, आप वास्तव में कितनी देर तक पकड़ लेना चाहिए, शायद थोड़ा कम स्पष्ट है शुक्र है, विशेषज्ञों ने आप को कवर किया है।

न्यूयॉर्क सिटी में एक प्रमाणित व्यक्तिगत ट्रेनर और फिलिन्थोफिट के संस्थापक डग स्क्लायर के अनुसार, सबसे अधिक पुरस्कार लेने के लिए, प्रत्येक के 60 सेकंड तक के लिए तीन सेट प्लेक्स आदर्श हैं।

लेकिन अगर आप प्लैंकिंग के लिए नए हैं, तो अपने आप को एक पतली कमर के नाम पर घायल होने का जोखिम नहीं उठाएं। छोटे सेटों से शुरू करना ठीक है और 60 सेकंड तक काम करना है‘, स्क्लेर ने महिला स्वास्थ्य को बताया एक अत्यधिक मात्रा के लिए एक फलक पकड़ने के लिए मजबूर करने से आपके निचले हिस्से पर बहुत तनाव हो सकता है थकान में सेट होने पर, निचले हिस्से को आर्क से शुरू हो सकता है यह वह जगह है जहां आप अपने आप को चोट के जोखिम में डालते हैं।

यदि एक मिनट बहुत ही चुनौतीपूर्ण है, तो 10 सेकेंड्स के लिए एक फलक लगाने का प्रयास करें, पांच से 10 सेकंड के लिए आराम करें, फिर 10 सेकंड के लिए पुन: संयोजित करें। तीन से छह सेटों के लिए दोहराएं

और इस बीच किसी भी लाभ के बारे में चिंता मत करो; थोड़े समय के लिए प्लैंकिंग अभी भी एक ठोस कसरत के लिए राशि हो सकती है आपको बहुत ही लाभकारी लाभ प्राप्त होते हैं क्योंकि आप अपनी मांसपेशियों को कुल समय के लिए जोड़ रहे हैं जैसे कि आपने 30 से 60 सेकंड के लिए बिना किसी रोक के रख रखा है,’ स्क्लार ने कहा।

फ्लिप की ओर, एक मिनट के लिए एक फलक पकड़े हुए आपके लिए एक हवा हो सकती है यदि यह मामला है, तो Matheny आपके पेट को संक्रमित करके कठिनाई बढ़ाने की सिफारिश करता है, साथ ही साथ आपके ग्लूश और क्वाड को फैलाएगा।

 

फार्म हमेशा आंकड़े से पहले आना चाहिए, बेशक। यद्यपि प्लैंकिंग आपके पूरे शरीर को मजबूत कर सकती है, आपको इसे केवल तब तक करना चाहिए जब तक आप सही स्थिति रख सकते हैं, विशेषज्ञों का कहना है। एसओएचओ स्ट्रेंथ लैब के सह-संस्थापक और प्रोमिक्स न्यूट्रिशन के सलाहकार अल्बर्ट मेटेनी, आरडी, सीएससीएस, ने महिला स्वास्थ्य को बताया,’ ‘सही फॉर्म रखने का लक्ष्य केवल तब तक करना है जब तक आप इसे रख सकते हैं‘ ‘

वही पुरानी फलक की स्थिति से थक गए? इन अभ्यासों के साथ अपनी कसरत की नियमितता को मिक्स करें जो आपके पेट को समतल कर देते हैं – बिना एक कमी के। या कुछ फ्लैट-पेट की चाल के साथ जिम को पूरी तरह से छोड़ दें, जिन्हें व्यायाम की चाटना की आवश्यकता नहीं है। आप अपने रास्ते पर आश्चर्यजनक पेट के लिए कोई समय नहीं लेंगे

SHARE