हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों से मदहोश करने वाली ‘प्रेग्नेंट’ काइली आखिर क्यों छिपा रही है बेबी बंप?

हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों से मदहोश करने वाली 'प्रेग्नेंट' काइली आखिर क्यों छिपा रही है बेबी बंप?

अमेरिकन मॉडल काइली जेनर हमेशा से अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर वह प्रेग्नेंट होने के बाद इन दिनों अपनी तस्वीरें कम शेयर कर रही हैं। हमेशा अपनी पूरी बॉडी की तस्वीरों को शेयर करने वाली काइली की हालिया तस्वीरें में उनके चेहरे का क्लोजअप ही नजर आ रहा है। 20 साल की टीवी सैलिब्रिटी अपने ब्वॉयफ्रैंड ट्रैविस स्कॉट के बेबी की मां बनने वाली हैं। मगर काइली के बच्चे के असल पिता के दावेदार को लेकर एक पेंच था।

 

आपको सुनने में थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काइली के होने वाले बच्चे के ‘पिता’ के दो दावेदार सामने आए थे। बता दें कि काइली के एक्स ब्वॉयफ्रैंड ट्यागा का कहना था कि काइली दरअसल ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की नहीं बल्कि उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की दावेदारी बताते हुए ट्यागा ने काइली के प्रग्नेंसी की खबर को शेयर करते हुए लिखा, ”यह मेरा बच्चा है।” ट्यागा ने कुछ वक्त बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

 

पिछले तीन साल से रिलेशन में रहे काइली और ट्यागा इस साल अप्रैल के महीने में अलग हो गए। बता दें कि काइली जिस दौरान ट्यागा के साथ रिलेशनशिप शेयर करती उस वक्त वह मां बनने की इच्छा रखती थीं। काइली के मां बनने को लेकर उनके परिवार वाले नाखुश हैं मगर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काइली बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं। काइली के परिवार वालों के मुताबिक मां बनना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है उनके मुताबिक उनकी बेटी इस जिम्मेदारी के लिए काफी छोटी है।

PunjabKesari

SHARE