25 को राम रहीम की पेशी, नो हॉलीडे नो शादी नो इंटरव्यू नो स्कूल…पर सब कुछ सील

25 अगस्त को पंचकूला कोर्ट में राम रहीम की पेशी के चलते जहां लाखों डेरा समर्थक जुटे हैं, वहीं तीन राज्यों में चप्पे चप्पे पर पुलिस और अर्धसैनिक बल तैनात हैं। डेरा सच्चा सौदा सिरसा प्रमुख के साध्वी यौन शोषण मामले में सीबीआई कोर्ट के फैसला आने के मद्देनजर सरकार कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है। सभी डीसी, एसडीएम के अलावा एचसीएस की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई हैं।

पहले से प्राप्त अवकाश भी रद्द माना जाएगा। 25 अगस्त को प्रदेश की सभी एनसीसी यूनिट, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक, चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा, भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां, इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर, चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद, चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी, सभी जिला पुस्तकालय, सब डिवीजनल पुस्तकालय, सेंट्रल पुस्तकालय अंबाला छावनी, सभी राजकीय, निजी व सरकारी सहायता प्राप्त बीएड कालेज बंद रहेंगे।

उच्च शिक्षा विभाग के निदेशक ए. श्रीनिवास ने बताया कि सभी शैक्षणिक संस्थानों को आदेशों का दृढ़ता से पालना करने के निर्देश दिए गए हैं।

शादियों की तारीख बदल दी गई है
सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा में हालात बिगड़ने के डर से फतेहाबाद जिले में 25 और 26 अगस्त को होने वाली कई शादियों की तारीख बदल दी गई है। कई लोगों के यहां तो शादियों के कार्ड तक बंट चुके थे। फतेहाबाद के एक शख्स ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि उनके बेटे की शादी 25 अगस्त को तय थी। कार्ड बंट चुके थे। अचानक गुरमीत राम रहीम के केस की बात पता लगी तो हमने शादी 27 अगस्त तक बढ़ा दी, ताकि कोई दिक्कत न हो।

SHARE