गोंडा में बरातियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, यात्री की नीचे दबकर मौत, 22 घायल

गोंडा के परसपुर से बारातियों को लेकर वापस बहराइच लौट रही बस सोमवार की भोर में करनैलगंज के समीप गोंडा-लखनऊ मार्ग पर हुजूरपुर मोड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में बारातियों में शामिल इलाहाबाद बैंक के कैशियर की बस के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।
इस हादसे में 22 बाराती घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में इलाज कराया गया। गंभीर रुप से घायल पांच लोगों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

बहराइच जनपद थाना बौंडी क्षेत्र के जैतापुर बाजार के रहने वाले दिलीप कुमार यज्ञसैनी के बेटे अरविंद कुमार यज्ञसैनी उर्फ विनीत की 10 दिसंबर को शादी थी। विनीत की बारात परसपुर बाजार में देवीप्रसाद यज्ञसैनी के यहां आई थी। देर रात द्वारपूजा के बाद अधिकांश बाराती बस से जैतापुर वापस जाने के लिए निकले थे। बस पर तकरीबन 55 बाराती सवार थे।

बस करनैलगंज के रास्ते जा रही थी। तभी गोंडा-लखनऊ मार्ग पर हुजूरपुर मोड़ के पास बस चालक नियंत्रण खो बैठा। चालक बस को हुजूरपुर मार्ग पर मोड़ने के बजाय बस को करीब 25 मीटर आगे से मोड़ने लगा। बस की स्पीड अधिक होने के कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस के सभी पहिए निकल कर अलग हो गए।

SHARE