पहली बार सामने आईं अर्शी की मां, बेटी के झूठ का पर्दाफाश कर खोल दी करतूतें

बिग बॉस के घर में अर्शी खान सबसे विवादित सदस्य हैं। घर में उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं। इसके अलावा वो घर के सदस्य हीतेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं। जबकि हीतेन शादीशुदा हैं।

कुछ दिन पहले अर्शी ने अपने दादा को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। अर्शी ने कहा था कि उनके दादा भोपाल के सबसे कैरेक्टरलेस इंसान थे उनकी 18 पत्नियां थीं। इसको लेकर अर्शी के परिवारवालों ने एक न्यूज वेबसाइट को बयान दिया है।

पहली बार सामने आईं अर्शी की मां, बेटी के झूठ का पर्दाफाश कर खोल दी करतूतें

इस बारे में अर्शी के पिता अरमान ने कहा, ‘अर्शी के दादा की 1945 में उस समय मौत हो गई थी जब मैं 4 साल का था और उन्होंने केवल दो शादी की थी। मैंने अपने पिता के बारे में अर्शी से ज्यादा बातचीत नहीं की है।’

अरमान ने बताया, ‘मेरे पिता मोहम्मद सुलेमान खान आजादी से पहले भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे। अर्शी की मां नादिरा ने कहा, ‘पब्लिसिटी के परिवार को बीच में लाना ठीक नहीं है। अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है जबकि वो 32 साल की हैं।

नादिरा ने बताया, ‘उनकी बेटी ने भोपाल के मायो मेडिकल कॉलेज में जाकर खुद अपनी डेट ऑफ बर्थ 1987 लिखवाई है।’ उन्होंने यह भी बताया कि हम अफगानिस्तान से नहीं बल्कि भोपाल के जहांगीराबाद से ताल्लुक रखते हैं।

SHARE