चलती कार का टायर फटा , बाल-बाल बचे सुरेश रैना

टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना मंगलवार को बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर फट गया. हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा.

जानकारी के मुताबिक, सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार (DL-1-CM-4919) से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी कार का पिछला टायर फट गया. टायर फटने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पहले टायर को ठीक करने की कोशिश हुई. लेकिन स्टेपनी न होने की वजह से पहिया बदला नहीं जा सका. इसके बाद सुबह 5.30 बजे एसएसपी वैभव कृष्ण ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा. रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से दिक्कत हुई. उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे.

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे. हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी. जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए. गौरतलब है कि टीम इंडिया के ऑल राउंडर और दलीप ट्रॉफी में खेल रही इंडिया ब्लू के कप्तान सुरेश रैना इन दिनों सचिन तेंदुलकर के निर्देशन में दिल्ली में ट्रेनिंग ले रहे हैं.

SHARE