यूपी में बेखौफ बदमाश, दुकान में बैठे व्यापारी को गोलियों से दिया भून……

भले ही युपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों पर लगाम कसने के निर्देश दे रखे हो, लेकिन बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देना बंद नहीं किया है। हम बात कर रहे वाराणसी की, जहां बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े दुकान पर बैठे एक व्यापारी पर गोलियां बरसा फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले को गंभीरता से जांचने की बात कर रही है।

दुकान पर बैठे व्यापारी पर बरसाई गोलियां
दरअसल राजा दरवाजा में बदमाशों ने जय माता दी बैग हाउस के मालिक मोहन निगम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें मौके पर ही व्यापारी की मौत हो गई।गोली चलते वक्त बाजार में दहशत का माहौल पैदा हो गया। सारे व्यापारी दुकान बंद करके भाग गए। बताया जाता है क‍ि बदमाश 2 की संख्या में थे। बाइक पर सवार थे। सूचना म‍िलते ही घटनास्थल पर सीओ और कई थाने की फोर्स पहुंच गई।

कुछ माह पहले साले पर हुआ था जानलेवा हमला
आरम्भिक जांच में पता चला है कि मोहन निगम के साले सुनील निगम पर कुछ माह पहले बदमाशों ने रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग की थी। जिसमें वह बालबाल बच गए थे। पुलिस ने इस मामले में इलाके के एक बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। करीबियों का कहना है कि घटना के तार इस मामले से जुड़े हो सकते हैं।

संपत्ति विवाद से भी जुडे है तार
इसके अलावा सम्पति को लेकर विवाद समेत दूसरे सभी पहलुओं को पुलिस ने अपनी जांच में शामिल किया है। पुलिस का कहना है कि वारदात को कैसे अंजाम दिया गया इसका कोई चश्मदीद नहीं मिल रहा है। आरम्भिक जांच के बाद घटना के तार संपत्ति विवाद से जुड़ते नजर आ रहें है। मोहन के बेटे ने सीधा आरोप लगाया है कि संपत्ति को लेकर धमकिया दी गई थी। पुलिस मान के चल रही है कि किसी सुपारी किलर के जरिये वारदात को अंजाम दिलाया गया।

SHARE