पार्टी में महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं पुरुष-प्रिया जराल

जम्मू के एक कन्वेंशन सेंटर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के दौरान भाजपा नेता प्रिया जराल ने पार्टी नेताओं द्वारा शोषण करने का मुद्दा उठाया। भाजपा नेता प्रिया जराल ने पार्टी के स्थानीय नेताओं पर शोषण के गंभीर आरोप लगते हुए,‘मातृ शक्ति’ की रक्षा करने की मांग की इस दौरान राज्य सभा स्पीकर निर्मल सिंह ने  प्रिया जराल को मनाने की कोशिश की और इस तरह सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाने से रोका भी, लेकिन इसके बावजूद प्रिया जराल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना के सामने अपनी बात रखी।

प्रिया जराल ने कहा कि “मैं उस तरह की महिला नहीं हूं जो चुप रह जाए. मैं अपनी आवाज उठाऊंगी। जराल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने उन्हें बताया है कि उनका प्रमोशन तभी हो सकता है, जब उनकी सीनियर लेवल पर कुछ सेटिंग होगी।”

वहीं इस पूरे मसले पर पार्टी के स्थानीय स्तर पर शीर्ष नेतृत्व से बात नहीं हो सकी है। रविंद्र रैना से भी मोबाइल पर बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन का कोई जवाब नहीं दिया। वहीं दूसरी तरफ महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया और इस मामले की शीर्ष स्तर पर जांच कराने की मांग की।

इसे भी पढ़ें:-शिवपाल का मुलायम को अल्टीमेटम-बेटा चुनो या भाई!

 

SHARE