BJP सांसद ने दी धमकी, कहा- ‘जानते नहीं हो मुझे, तुम्‍हारा जीना मुश्‍किल कर दूंगी’

अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाली बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन पर एक आईएएस अधिकारी से बदसलूकी करने का आरोप लगा है। दरअसल सिरौलीगौसपुर तहसील के चैला गांव में तालाब व सरकारी जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा है। सरसों व अन्य फसलें भी बो रखी हैं।

शिकायत पर एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी के आदेश पर नायब तहसीलदार सुशील प्रताप सिंह की अगुवाई में टीम पुलिस के साथ अवैध कब्जा हटाने गई थी। यहां पर फसल की जुताई करने पहुंचे ट्रैक्टर के आगे आक्रोशित ग्रामीण विरोध करने लगे। एसडीएम भी विवाद की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम का ग्रामीण विरोध करने लगे। तभी टिकैतनगर शपथ ग्रहण से लौट रहीं सांसद मौके पर पहुंच गईं और एसडीएम पर बिफर पड़ी।

प्रियंका सिंह ने सरकारी जमीन पर खड़ी फसल जुतवाने गई राजस्व की टीम और ग्रामीणों के बीच चल रहे विवाद में मौके पर एसडीएम (ट्रेनी IAS) को खूब खरी-खोटी सुनाई। बताया जा रहा है कि सांसद ने आईएएस अधिकारी को कहा कि उन्हें जनप्रतिनिधि से बात करते समय प्रोटोकॉल का ध्यान रखना चाहिए। ऐसा नहीं किया तो वो उनका जीना मुश्किल कर देंगी। प्रियंका सिंह रावत ने कहा कि -“किसी की सुनते नहीं हो, तमीज नाम की कोई चीज है या नहीं। मै यहां खड़ी हूं, मेरी बात सुनने के बजाए मुंह घुमाके जा रहे हैं, दिमाग खराब है।

अभी ट्रेनिंग पर हो सही से काम करो। जो तुम्‍हारा एटीट्यूट है, उसे अपने घर में दिखाना, यहां नहीं चलेगा। जनता का काम हम भी कर रहे हैं और आप को भी करना पड़ेगा।” आपको बता दें कि ट्रेनी आईएएस जिस अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंचे थे, वह अवैध कब्जा करने का आरोप भी एक स्थानीय बीजेपी नेता पर ही लगा है।

SHARE