भाजपा विधायक स्वाइन फ्लू की गिरफ्त में

मेरठः स्वाइन फ्लू मेरठ में अब घातक रूप लेता जा रहा है। एक तरफ जहां सरधना के विधायक संगीत सोम को स्वाइन फ्लू की पुष्टि हो गई है। सोम को पिछले तीन दिन से खांसी, जुकाम और बुखार की शिकायत थी। उनका ब्लड सैम्पल लिया गया जिसमें शुक्रवार को आई रिपोर्ट के बाद विधायक को स्वाइन फ्लू की पुष्टि हो गई।

आपको बता दें कि विधायक संगीत सोम गुरूवार को गाजियाबाद के यशोदा नर्सिंग होम में भर्ती हो गए थे। उनका आवास भी गाजियाबाद के कौशाम्बी में ही है। वहीं बात की जाए, दूसरे स्वाइन फ्लू के मरीजों की तो मेरठ की पंचशील कॉलोनी की रहने वाली महिला कोमल और सरूरपुर की रहने वाली महिला मीनाक्षी की मौत हो गई है। दोनों स्वाइन फ्लू से पीड़ित है। कुल मिलाकर स्वाइन फ्लू से पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 28 हो गया है। रोजाना एक दो मरीज नए आ रहे हैं जो कि अपने आप में एक गंभीर संकेत है। लोगों को जागरूक करना अब जरूरी हो गया है।

सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि स्वाइन फ्लू से पीड़ित पंचशील कालोनी की कोमल ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया था ये डीलिवरी आनंद हास्पिटल में हुई थी उसके बाद उसे स्वाइन फ्लू हुआ तो दिल्ली के पारस हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि सरूरपुर के करनावल की रहने वाली महिला मिनाक्षी की मेरठ मेडिकल कालेज में आज सुबह मौत हो गई।

SHARE