योगी के विधायक का विवादित बोल- ‘राम मंदिर बनने से रोका तो मुस्लिमों को हज पर नहीं जाने देंगे’

नई दिल्ली: अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद देश में आतंकियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है.इस माहौल का कुछ लोग राजनीतिक रुप से फायदा उठाने की फिराक में हैं.उत्तर प्रदेश की चरखारी विधानसभा से बीजेपी के विधायक हैं बृजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू भइया. योगी के इन विधायक को फेसबुक लाइव करने का बहुत शौक है. लेकिन इस बार फेसबुक पर आए इनके वीडियो ने बवाल मचा दिया है. पहली बार विधायक बने राजपूत ने चेतावनी दी है कि अगर राम मंदिर बनने से रोका गया तो इसका अंजाम गलत होगा. विधायक बृजभूषण राजपूत ने साफ तौर पर धमकी दी है कि अगर ऐसा हुआ तो हज यात्रा ही रोक दी जाएगी.

इस वीडियो में  ब्रजभूषण राजपूत कह रहे हैं कि अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वालों को नष्ट कर देना चाहिए. ब्रजेश राजपूत वीडियो में कहते हैं, ”100 करोड़ हिन्दुओं को भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने के लिए संकल्प लेना होगा. अगर श्रीराम का मंदिर बनने में मुस्लिम लोगों ने रुकावट पैदा की तो यकीन मानिए मुसलमानों को मक्का मदीना जाने से रोकने का काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा.”

महोबा जिले से विधायक बृजभूषण राजपूत ने मुसलमानों के खिलाफ कई कड़वे बोल बोले. उन्होंने मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म करने की मांग के साथ-साथ हज यात्रा की सब्सिडी रोकने और हज यात्रा को रोकने जैसी बात कह दी.  विधायक का ये वीडियो एक कार में शूट हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो उन्होंने खुद बनाया इसे उनके नाम से बनी फेसबुक आईडी पर 12 जुलाई की शाम 4 बजकर 42 मिनट पर अपलोड किया गया.

 

SHARE