बीजेपी विधायक ने पुलिस अधिकारी से भी की मारपीट, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

मुंबई से भाजपा विधायक अमित सतम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कथित तौर पर विधायक पुलिस अधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही स्थानीय फेरी वाले के साथ मारपीट की भी कोशिश की गई है। विधायक को पुलिस पर उनकी ड्यूटी ना निभाने का आरोप लगाते हुए और बिना वजह सैलरी लेने की बात कहते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में सतम पुलिस अधिकारी से कह रहे है कि उन्हें फेरीवाले के खिलाफ एक्शन लेनी की सैलरी दी जाती है। सामने आए वीडियो में भी विधायक अमित सतम पुलिस अधिकारी से कह रहे हैं, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए, सरकार तुम्हें सैलरी किस बात की देती है। तुमने कमर में बदूंक क्यों बांध रखी है।’ गौरतलब है कि इस दौरान पुलिस अधिकारी पर शारीरिक हमला भी किया गया।

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने पर भाजपा विधायक ने अपने बचाव में दलीलें दी हैं। उन्होंने कि मैंने कोई अपराध नहीं किया। अगर मैंने कुछ गलत किया होता तो मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की जा सकती थी। बल्कि एक्शन तो सीनियर पुलिस अधिकारी और डीसीपी के खिलाफ लिया जाना चाहिए जो अपने इलाके में फेरी वालों को खुली छूट दे रहे हैं। हालांकि एक फेरी वाले ने विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले में जब विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस आपके खिलाफ ऐसे आरोप लगती है जब आप ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेते हैं।

दूसरी तरफ भाजपा विधायक मामले में डीसीपी परमजीत धईया ने बताया, ‘हमें अमित सतम के मामले में एक शिकायत मिली है। ये शिकायत लिखित में दर्ज कराई गई है। घटना की जांच की जा रही है। इस दौरान अगर भाजपा आरोपी साबित होते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।’

SHARE