Bigg Boss11: पुनीश अौर बंदगी ने पार की सारी हदें, पुनीश ने कहा- अपने शॉर्ट्स उतारो!

‘बिग बॉस’ सीजन 11 में  घर के अंदर एक कपल अपनी हरकतों के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अपनी हरकतों के चलते दोनों ने काफी बार हदें बार कर दी है। हाल ही में दोनों का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पुनीश बंदगी से अपने शॉर्ट्स उतारने के लिए कह रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने बंदगी और पुनीश की क्लास लगाई थी।

वूट पर दोनों की क्लोजनेस से एक अनसीन वीडियो रिलीज किया गया है।वीडियो में दोनों रात में एक दूसरे के साथ सोफे पर ‘डर्टी टॉक’ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पुनीश बंदगी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें अपने शॉर्ट्स उतारने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में पुनीश बंदगी के कान में कह रहे हैं कि शॉर्ट्स उतार दें, जवाब में बंदगी कहती हैं उतारने के लिए बटन खोलने पड़ेगी, जीप भी खोल दूं। वैसे भी बेहद शॉट है, उतारने में प्रॉब्लम नहीं होगी। आगे बंदगी पूछती हैं कि टॉप हटाने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है. तो बंदगी बोलती हैं वो भी उतार दूंगी।

‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने दोनों की क्लास लगाई थी। इसके अलावा सलमान ने उन दोनों का एक वीडियो दिखाया था, जिसमें वो एक दूसरे के बेहद करीब थे। जिसके बाद सलमान ने दोनों को साफ हिदायत देते हुए कहा था कि आपके माता-पिता भी शो देख रहे होंगे, लिहाज रखो। इसके बाद सलमान ने दोनों को स्क्रीन पर संतुलित व्यवहार अपनाने के लिए कहा था।

गौरतलब है कि ‘पिछले दिनों बिग बॉस के घर बंदगी और पुनीश के किस का वीडियो खूब वायरल हुआ था।बंदगी के बिग बॉस में पुनीश की करीबियों के चलते उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड डेनिस ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट लिखा था, मैं बंदगी की सारी तस्वीरें अपने फोन से डिलीट कर चुका हूं, वो मेरे लायक नहीं है।

प्रियांक और बंदगी की तकरार में प्रियांक ने बंदगी को पुनीश के साथ नजदीकियां बढ़ाने को गलत बताते हुए कहा कि वे जो कर रही हैं गलत कर रही हैं उनके बॉयफ्रेंड डे‍निस नागपाल बहुत अच्छे इंसान हैं।

बिग बॉस के घर में बने कपल के रोमांस की बातें और खबरें कोई नई नहीं, लेकिन इन दोनों की हरकतों से घर का माहौल काफी खराब हो चुका है। हिना खान से लेकर अर्शी खान तक सारे सदस्य इन दोनों के रोमांस को लेकर बातें करती नजर आई है। बता दें पिछले हफ्ते घर से सब्यसाची सथपथी और मेहजबीं सिद्दीकी आउट हुए है।

SHARE