सीएम योगी से मिले बाबा रामदेव, बोले-धर्म के नाम पर नहीं होना चाहिए भेदभाव

सीएम योगी से मिले बाबा रामदेव, बोले-धर्म के नाम पर नहीं होना चाहिए भेदभाव
योग गुरू बाबा रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्‍ण ने आज लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की। 30 मिनट तक चली मुलाकात में बाबा रामदेव और सीएम योगी के बीच नोएडा में पतंजलि की फूड प्रोसेसिंग यूनिट को लेकर चर्चा हुई। साथ ही बाबा रामदेव और उनके सहयोगी ने गो-अनुसंधान और संवर्धन के क्षेत्र में यूपी में निवेश की इच्छा भी जाहिर की।
गौरतलब है कि पतंजलि नोएडा में अपनी फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाने पर काम कर रहा है। इसके 2018 में पूरा होने की संभावना है। कुछ मुद्दों को लेकर राज्य सरकार और पतंजलि के बीच सहमति नहीं बन रही थी। इसे लेकर रविवार सुबह बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्‍ण ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद बाबा रामदेव ने कहा कि हम बुंदेलखंड में भी दूध और कई अन्य उत्पादों से जुड़ी यूनिट लगाने जा रहे हैं। इसके साथ ही निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर उन्होंने सीएम योगी को बधाई दी और कहा कि मजहब के नाम पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए।

ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो कानून बना रही है वह एक सराहनीय कदम है। इससे महिलाओं का आत्मविश्ववास बढ़ेगा। महिलाओं के सम्मान से ही समाज आगे बढ़ेगा।

SHARE