अमिताभ ने एक्सीडेंट की खबरों को किया खारिज, बोले-ये बात सत्य नहीं है

अमिताभ ने एक्सीडेंट की खबरों को किया खारिज, बोले-ये बात सत्य नहीं है

बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने एक सड़क दुर्घटना में घायल होने की खबरों की खंडन किया है. फेसबुक के जरिए अपने फैन्स को दिए गए संदेश में बिग बी ने कहा कि, ‘मेरा कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ है. मैं बिलकुल ठीक हूं.’ बता दें कि पिछले दिनों यह खबर आई थी कि जब बिग बी कोलकाता में 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आये थे और वह शनिवार 11 नवंबर को सुबह एयरपोर्ट पर जा रहे थे कि इसी दौरान उनकी मर्सिडिज कार का पिछला पहिया अलग हो गया था और वह इस हादसे में बाल-बाल बचे थे. मीडिया में खबर यह भी आई थी कि राज्य सरकार ने इस घटना को लेकर उस ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जहां से बिग बी को कार उपलब्ध कराई गई थी.

इस खबर को गलत बताते हुए अमिताभ ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से अपनी वॉल पर लिखा, ” कुछ मित्र और चाहनेवाले मुझे मंगल कामना के messages भेज रहे हैं ; ऐसा media में उन्हें बताया जा रहा है की मैं एक car accident में बाल बाल बचा ;; ये बात सत्य नहीं है , मैं ठीक हूँ और मेरे साथ कोई accident नहीं हुआ है । आप सब की दया दृष्टि हम पर बनी रहे बस !! ”

 

 

आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में पश्चिम बंगाल सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार रात इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा था, ‘जब शनिवार की सुबह अमिताभ बच्चन मुम्बई जाने के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड़ पर उनके वाहन से पीछे वाला पहिया अलग हो गया.’ उन्होंने कहा, ‘कार एक ट्रेवल एजेंसी ने उपलब्ध कराई थी और हमने इस घटना को लेकर उसे कारण बताओ नोटिस दिया है.’

इफ्फी में सम्मानित किए जाएंगे अमिताभ
महानायक अमिताभ बच्चन गोवा में आयोजित होने जा रहे आगामी 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) में ‘पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किए जाएंगे. आयोजकों की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, दिग्गज अभिनेता 28 नवंबर को इफ्फी के समापन समारोह में इस पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे.

इफ्फी-2017 फिल्म महोत्सव के निदेशक सुनीत टंडन ने कहा, “इफ्फी-2017 को इस बात की खुशी है कि अमिताभ बच्चन ‘इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार ग्रहण करने के लिए राजी हो गए हैं, जो उन्हें भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान देने के सम्मान में प्रदान किया जा रहा है.”

 

SHARE