अक्षय कुमार ने मेरी फिल्म बनाने से पहले पूछा भी नहीं, कम से कम पैसे ही देदे

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा को एक और झटका लग चुका है। दरअसल, फिल्म अनीता नर्रे नाम की एक लड़की पर बनी है और अब अनीता ने फिल्म पर केस करने की ठान ली है। दरअसल, कुछ दिन पहले भूमि पेडनेकर और फिल्म के श्री नारायण सिंह अनीता से मिले।
दोनों ने मिलकर अनीता को एक एग्रीमेंट की कॉपी पकड़ाई जिसके मुताबिक उन्होंने अनीता पांच लाख रूपये दिए। अनीता ने साइन करने के लिए थोड़ा समय मांगा।।
इसके बाद मध्य प्रदेश की रहने वाली अनीता ने सीधी डिमांड रखी कि वो साइन तभी करेंगी जब फिल्म की कमाई का एक हिस्सा उन्हें मिलेगा। अनीता ने जो किया वो एक साहसिक कदम था। और अगर इस पर पूरी फिल्म बन सकती है तो वो पांच लाख से ज़्यादा डिज़र्व करती हैं।
वहीं फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि जब हमने फिल्म बनानी शुरू की, हमें पता भी नहीं था कि अनीता नाम की कोई लड़की है। हमें फिल्म बनाते समय पता चला कि ऐसा वाकई हो चुका है।
इसलिए हमने अनीता को उसका हक देने की सोची। इससे ज़्यादा हम उसके लिए कुछ नहीं कर सकते। गौरतलब है कि इससे पहले, अक्षय कुमार की फिल्म पर दो लोग चोरी का आरोप लगा चुके हैं। अब देखना है कि अक्षय इस मुसीबत से कैसे निकलते हैं।

SHARE