सीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले को अखिलेश ने लगाया गले

यूपी में निकाय चुनाव जीतने के लिए सीएम योगी ने ताबड़तोड़ प्रदेश में कई जनसभाएं की थी।इस दौरान मेरठ में जनसभा करने पहुंचे सीएम योगी को युवा सपा नेताओं ने काले झंडे दिखाए थे।वहीं हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन नेताओं से मुलाकात की।

 बता दें कि उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद प्रचार कमान संभाली हुई थी। इसी क्रम में वे मेरठ के रामलीला ग्राउंड में मेयर प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा करने के लिए गये हुए थे। इस दौरान सीएम योगी का विरोध करने के लिए कई युवा सपा नेताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे। इन नेताओं से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले मुलाकात की।वहीं काला झंडा दिखाने वाले सपा नेता गौरव चौधरी ने बताया कि बागपत के सुमित की पुलिस ने एनकाउंटर दिखा कर हत्या कर दी थी।जिसका विरोध करते हुए सभी सपा नेताओं इस पूरी घटना की सीबीआई जांच की मांग की थी।

लेकिन सीएम योगी का विरोध करने के दौरान भाजपाइयों और सपाइयों में भिड़ंत भी हो गयी थी। इस भिड़ंत में भाजपाइयों ने सपाइयों को उसी ग्राउंड में पीटा था। इस घटना के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के लिए गौरव चौधरी पहुंचे हुए थे। अखिलेश से मिलने के बाद गौरव ने बताया कि अखिलेश यादव ने उसे गाले लगाकर आशीर्वाद दिया और ऐसे मुद्दोंको उठाते रहने की बात की। साथ ही सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम से गौरव चौधरी के घर जाकर मिलने को भी कहा।

SHARE