फिल्म अभिनेत्री से सड़क पर कराई 40 उठक-बैठक , ड्राइवर से मरवाए थप्पड़

शराब के नशे में धुत्त तीन लोगों ने मंगलवार (19 सिंतबर) को कोलकाता में एक महिला को कान पकड़कर 40 बार उठक-बैठक कराया गया। महिला और उसके ड्राइवर को एक दूसरे को 10 बार थप्पड़ मारने को मजबूर किया। नशे में धुत्त एक व्यक्ति को लगा कि महिल की कार उसे टक्कर मार सकती थी इसलिए उन सबने महिला की गाड़ी रोककर उन्हें सजा दी।कंचन मोइत्रा फिल्म अभिनेत्री हैं। रिपोर्ट के अनुसार कंचन को जब शराबी सरे आम सजा दे रहे थे तो कई लोग उनसे करीब से गुजरे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। उनका शोषण करने वालों ने उन्हें पुलिस के पास न जाने की भी धमकी दी। कंचन ने  कहा, “मैंने अपने शहर में कभी भी इतना असहाय नहीं महसूस किया था।” कंचन ने कहा कि वो लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी।

कंचन की मुसीबत तब खत्म हुई जब एक पुलिस पैट्रोल जीप वहां से गुजरी और वो दौड़कर उसके तरफ भागीं। पुलिस ने भांप लिया कि कुछ गड़बड़ है और वो उनकी मदद के लिए रुक गयी। कंचन के अनुसार उनके ड्राइवर ने तब गाड़ी रोकी जब उनकी गाड़ी किसी चीज से टकरा गयी। गाड़ी से उतरने पर उन्हें पता चला कि गाड़ी एक पत्थर से टकरायी है। जब कंचन और उनके ड्राइवर ने गाड़ी के शीशे नीचे करके बाहर देखा तभी दो नौजवान वहां आए और एक ने दावा किया कि वो गाड़ी से कुचलने से बच गया। उसके बाद एक तीसरा नौजवान भी आ गया।

तीनों नौजवान कंचन और उनके ड्राइवर के साथ गाली-गलौज करने लगे। कंचन के अनुसार तीनों नौजवान नशे में धुत्त थे। कंचन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो एक नौजवान ने उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली। कंचन के अनुसार नौजवानों ने उनसे अपने ड्राइवर को 10 थप्पड़ मारने के लिए कहा। उन्होंने ड्राइवर से कंचन को 10 थप्पड़ मारने के लिए कहा। नवयुवकों ने कंचन से 40 उठक-बैठक करायी और कहा कि अगर उन्हें पसंद नहीं आया तो उन्हें दोबारा 40 उठक-बैठक करनी होगी। कंचन के अनुसार ये घटना तब हुई जब वो एक फिल्म की शूटिंग से लौट रही थीं।

पुलिस की पैट्रोल जीप करीब 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक नौजवान को तुरंत ही पकड़ लिया बाकी दो भागने में सफल रहे। बुधवार (20 सितंबर) की सुबह पुलिस ने दूसरे नौजवान को भी पकड़ लिया। एक नौजवान टैक्सी ड्राइवर है और दूसरे रंगाई-पुताई का काम करता है।

SHARE