एक्टर सहर्ष शुक्ला के घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, रणदीप हुड्डा के ट्वीट के बाद भी पुलिस कर रही लीपापोती

एक्टर सहर्ष शुक्ला के घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, रणदीप हुड्डा के ट्वीट के बाद भी पुलिस कर रही लीपापोती

कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी ही पुलिस को आढ़े हाथों लेते हुए कहा था कि पिछली सरकारों की लापरवाही के चलते यूपी पुलिस के अफसर मनमाने तरीके से काम करते हैं, उनके मन में तनिक भी डर नहीं है. ऐसा ही एक मामला रायबरेली जिले के ऐहार गांव में सामने आया है. यहां फिल्म अभिनेता सहर्ष शुक्ला के घर में घुसकर दबंगों ने उनके पूरे परिवार के साथ मारपीट की है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस मामले को दबाने की कोशिश में जुट गई है. अभिनेता रणदीप हुड्डा भी ट्वीट कर यूपी पुलिस से गुहार कर चुके हैं कि वह इस वारदात की जांच निष्पक्षता से करे, लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

अभिनेता सहर्ष शुक्ला के परिवार की एक लड़की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक से सुरक्षा और निष्पक्षता की गुहार लगा चुकी है, लेकिन पुलिस अपने ही हिसाब से कार्रवाई कर रही है.

क्या है मामला
आरोप है कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ऐहार गांव में करीब छह दबंगों ने 5 नवंबर की रात मुरली मनोहर शुक्ला के घर में घुसकर पूरे परिवार की पिटाई कर दी. हमलावरों ने महिलाओं तक को बुरी तरह से पीटा. हमले में मुरली मनोहर शुक्ला, पत्नी मालती नाराणदीन, भाई श्याम मनोहर व आशा, अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस हमले में परिवार की आशा (25) नाम की लड़की जो की सरकारी स्कूल में टीचर हैं, उनके सिर में गंभीर चोट आई हैं.

घायलों को ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया था, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. आरोप है कि आरोपियों को स्थानीय थाने के दारोगा बचा रहे हैं.

 

दरअसल, शिक्षक कीर्ति मनोहर शुक्ला के बड़े भाई मुरली मनोहर शुक्ला (75) ने घटना के एक दिन पहले गांव के ही एक दबंग को घर के सामने शराब पीकर गाली-गलौज करने से मना किया था. इसी बात से नाराज होकर दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की है.

SHARE