बेटे के 14 साल के दोस्त से प्रेगनेंट हुई मां

मिरर के मुताबिक अमरीका के जॉर्जिया में रहने वाली लीसा क्लार्क ने बताया कि जब वो 36 साल की थी, तो उनकी जिंदगी बड़े ही दुखों से कट रही थी।

उनका अपना बेटा था और वो उन दिनों तलाक के दौर से गुजर रही थी। लीसा ने कहा कि उन दिनों जब वो अपने 15 साल के बेटे के दोस्त से मिली थीं, तब उस लड़के ने अपनी उम्र 17 साल बताई थी लीसा की उस लड़के से बातें शुरू हुईं और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। बाद में लीसा को पता चला कि अभी उस लड़के की उम्र 14 ही है।

लीसा ने माना कि जिन दिनों दोनों का प्यार हुआ, उस वक्त दोनों ही भावनात्मक रूप से बहुत ही कमजोर पलों से गुजर रहे ‌थे। दोनों में संबंध बने और लीसा प्रेगनेंट भी हुईं।

जॉर्जिया के कानून के मुताबिक लीसा उस लड़के के 15 साल के होते ही उससे शादी कर सकती थी। लड़का जैसे ही 15 बरस का हुआ, दोनों की शादी परिवारों की रजामंदी से हो गई थी।

लीसा ने इंटरव्यू में ये भी बात साझा कि बाद में उन्हें पुलिस ने 14 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया था। क्योंकि ऐसा करना वहां गैर-कानूनी है।

उसे कैद हुई और कैद से छूटने के बाद लीसा का इस लड़‌के से ही दूसरा बच्चा भी हुआ। जिसके बाद लीसा उस लड़के के अलग हो गई।

लेकिन दोनों अलग होने के बाद भी बच्चों की देखरेख कर रहें हैं। दूर होने के बावूजद साथ की जाने वाली को-पेरेंटिंग से उनके बच्चे बढ़ रहें हैं।

 

SHARE