संपत्ति की नीलामी से बौखलाया दाऊद, निजी चैनल को फोन कर बोला गुर्गा- 93 दोहराना पड़ेगा

संपत्ति की नीलामी से बौखलाया दाऊद, आजतक को फोन कर बोला गुर्गा- 93 दोहराना पड़ेगा

यह धमकी भरा फोन आजतक के पत्रकार विरेंद्र सिंह को आया. जिस नंबर से फोन किया गया, वो पाकिस्तान के कराची का है. इस ऑडियो टेप को मुंबई पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

मालूम हो कि जुर्म की दुनिया का बेताज बादशाह दाऊद इब्राहिम की इन संपत्तियों को सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. इनमें रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस शामिल हैं.

मुंबई में दाऊद की कुल 12 संपत्ति हैं. पहले लोग दाऊद की संपत्ति का नाम सुनकर ही 100 कोस दूर भाग जाते थे, लेकिन अब उल्टा हो गया है. लोग दाऊद का डर मिटाने के लिए उसकी संपत्ति खरीदना चाहते हैं. पिछली बार की नीलामी में हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी महाराज ने दाऊद की कार खरीदकर उसे जाला डाला था, तो इस बार चक्रपाणी महाराज दाऊद का होटल खरीदकर उसमें शौचालय बनाना चाहते थे.

दाऊद इब्राहिम की संपत्तियों की नीलामी की प्रक्रिया चर्चगेट के आईएमसी बिल्डिंग में स्थित किलाचंद कांफ्रेंस रूम में सुबह 10 बजे से 12 के बीच संपन्न हुई. दाऊद की कार खरीदकर उसे आग के हवाले करने वाले स्वामी चक्रपाणी इस नीलामी में जाकर उसकी संपत्तियां खरीदने की तैयारी में थे, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

SHARE